चिमटी भर गांजा पकड़कर दुनियाभर में शोर मचाते हैं, NCB पर भड़के उद्धव ठाकरे

चिमटी भर गांजा पकड़कर दुनियाभर में शोर मचाते हैं, NCB पर भड़के उद्धव ठाकरे

प्रेषित समय :12:57:38 PM / Sat, Oct 16th, 2021

मुंबई. अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को रेव पार्टी करने के आरोप में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने कुछ दिन पहले गिरफ्तार किया था. आर्यन खान की जमानत याचिका पर 20 अक्‍टूबर को सुनवाई होगी. एनसीबी की इस कार्रवाई को लेकर महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे का बयान आया है. उद्धव ठाकरे ने एनसीबी पर निशाना साधते हुए कहा है कि ऐसा लगता है कि पूरी दुनिया में केवल महाराष्‍ट्र में ही गांजा पकड़ा जाता है.

महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री ने कहा, मैं फिर से बता रहा हूं कि हमारी संस्‍कृति आंगन में तुलसी लगाने की है, लेकिन दुनिया को ऐसा दिखाने की कोशिश चल रही है कि अब यहां पर तुलसी की जगह गांजा लगाया जा रहा हो. ऐसा जान बूझकर करने की कोशिश की जा रही है. ऐसा नहीं है कि गांजा सिर्फ महाराष्ट्र में ही बरामद किया जा रहा है. सुना है मुंद्रा बंदरगाह पर करोड़ों का ड्रग्स मिला. आखिर कहां पर है ये मुंद्रा? गुजरात… सही है? ऐसा नहीं है कि हमारी पुलिस कुछ नहीं कर रही.

मुख्‍यमंत्री ने कहा कि आप यहां पर चिमटी भर गांजा सुंघने वालों को माफिया कहते हैं. किसी एक सेलिब्रिटी को पकड़कर उसके साथ फोटो खींचते हैं और ढोल बजाते हैं. हमारी पुलिस ने 150 करोड़ रुपये के ड्रग्स बरामद किए हैं. आप चिमटी भर गांजा सुंघते रहो. हमारी पुलिस अपना काम कर रही है.

बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 3 अक्टूबर को एक क्रूज पर ड्रग पार्टी का भंडाफोड़ करते हुए 23 साल के आर्यन खान के साथ सात अन्य लोगों को हिरासम में लिया था. एनसीबी ने दावा किया है कि आर्यन खान ड्रग्‍स लेते हैं हालांकि उनके पास से जांच टीम को ड्रग्‍स बरामद नहीं हुई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

भाजपा को कांग्रेस पर हमला: राहुल-प्रियंका को नहीं दिखता राजस्थान, झारखंड और महाराष्ट्र में मानवाधिकार का हनन

सीबीआई ने महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख के ठिकानों पर मारा छापा

कोयले की कमी के चलते मुंबई में बिजली संकट, महाराष्ट्र में 13 पावर प्लांट बंद

लखीमपुर हिंसा के विरोध में महाराष्ट्र बंद के दौरान 8 बसों को पहुंचा नुकसान, भारी पुलिस बल तैनात

लखीमपुर खीरी हिंसा के विरोध में महा विकास आघाडी का महाराष्ट्र बंद आज

Leave a Reply