एमपी के जबलपुर में गांववालों से विवाद के बाद लापता हुए प्रभारी प्राचार्य, परिजनों ने जताई अनहोनी की आशंका

एमपी के जबलपुर में गांववालों से विवाद के बाद लापता हुए प्रभारी प्राचार्य, परिजनों ने जताई अनहोनी की आशंका

प्रेषित समय :13:04:03 PM / Mon, Oct 18th, 2021

जबलपुर. मध्य प्रदेश के जबलपुर में सिहोरा ब्लॉक के शासकीय हायर सेकेंडरी स्कूल अगरिया में पदस्थ प्रभारी प्राचार्य पिछले आठ दिनों से घर से लापता है. मॉर्निंग वॉक के लिये निकले प्राचार्य लौट कर घर नहीं पहुंचे, जिसके बाद परिजनों ने पहले अपने स्तर पर उनकी तलाश की, लेकिन उनका कहीं पता नहीं चला. जिसके बाद परिजनों ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. परिजनों की रिपोर्ट पर मझगवां पुलिस ने गुम इंसान कायम कर मामला जांच में लिया है.

जानकारी के अनुसार जबलपुर के सिहोरा ब्लॉक के शासकीय हायर सेकेंडरी स्कूल अगरिया में प्रभारी प्राचार्य मंगल सिंह करोपे (55) बीते 10 अक्टूबर से गायब हैं. वे 10 अक्टूबर की सुबह 4:30 बजे मॉर्निंग वॉक पर निकले थे. वह रोज 3 से 4 किमी दूर तक जाते थे और लौट आते थे. 10 अक्टूबर की सुबह को निकले, तो अब तक पता नहीं चल पाया. मंगल सिंह करोपे मढ़ा बंजर गांव के रहने वाले हैं. बेटी हेमलता करोपे के मुताबिक वह सुबह 4:30 बजे निकलते थे और 6:30 बजे लौट आते थे. वे अपना मोबाइल भी घर में चार्जिंग में लगा कर छोड़ गए थे. वे केवल बनियान और टॉवल में निकले थे.

परिजनों के अनुसार आदिवासी दिवस पर 9 अगस्त को गांव के सामाजिक लोगों से उनका विवाद हुआ था. बेटी हेमलता करोपे ने बताया कि उस दिन विवाद के दौरान उसके पिता के साथ मारपीट भी गई थी. हालांकि तब मामला शांत हो गया था, लेकिन तनाव बना हुआ था. बेटी ने आशंका व्यक्त की है कि उक्त लोगों से पूछताछ हो तो पिता के गायब होने की गुत्थी सुलझ सकती है.

बिजली कंपनी बघराजी में पदस्थ बेटी हेमलता के मुताबिक उनके पिताजी शिक्षक हैं और कुछ समय से वे प्रभारी प्राचार्य के रूप में भी शासकीय हायर सेकंडरी स्कूल अगरिया में पदस्थ हैं. वे लगातार सामाजिक कार्यों में जुटे रहते हैं. इस तरह वे बिना बताए कभी घर से नहीं निकले थे. परिवार के लोग मार्निंग वॉक वाले रोड पर भी तलाश करते हुए गए, लेकिन कोई साक्ष्य नहीं मिला. परिजनों को संदेह है कि या तो उनके पिता को कहीं बंधक बना कर रखा गया है या फिर कुछ अनहोनी हो चुकी है. वहीं पुलिस का कहना है कि प्राचार्य की तलाश जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में आपसी रंजिश में चली गोलियां, तीन युवक हुये घायल

एमपी के पूर्व वित्तमंत्री तरुण भनोत का पीए बनकर दुकानदार से ठग लिये 25 हजार, पुलिस ने दर्ज किया मामला

एमपी के जबलपुर में आपसी रंजिश में चली गोलियां, तीन युवक हुये घायल (जबलपुर

बेंगलुरु से जबलपुर आए साफ्टवेयर इंजीनियर के घर में चोरी, परिजनों को घुमाने ले गया था पचमढ़ी

जबलपुर में दो गुटों में खूनी संघर्ष, फायरिंग, धारदार हथियार से हमला, तीन गंभीर

एमपी के जबलपुर में आपसी रंजिश में चली गोलियां, तीन युवक हुये घायल

एमपी के जबलपुर में आपसी रंजिश में चली गोलियां, तीन युवक हुये घायल (जबलपुर

Leave a Reply