कानपुर में हिंदू लड़के से शादी करने पर युवती के परिजनों ने दोनों से की मारपीट, DCP ऑफिस में घुसकर बचाई जान

कानपुर में हिंदू लड़के से शादी करने पर युवती के परिजनों ने दोनों से की मारपीट, DCP ऑफिस में घुसकर बचाई जान

प्रेषित समय :12:17:40 PM / Tue, Oct 19th, 2021

कानपुर. बर्रा में गैर समुदाय के युवक से शादी करने पर नाराज परिजनों ने सोमवार को युवती और उसके पति को पीट दिया. किसी तरह दोनों ने डीसीपी साउथ आफिस में घुसकर जान बचाई. युवती की तहरीर पर उसके परिजनों समेत चार के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है. युवक की उसके घर के बाहर पिटाई का वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

मूलरूप से उरई निवासी युवती स्नातक के बाद स्टेनोग्राफर का कोर्स करने के लिए कर्रही में सहेली संग रहती है. कोचिंग के दौरान यशोदा नगर के एक युवक के साथ उसके प्रेम संबंध हो गये थे. तीन साल तक चले प्रेम प्रसंग का जब परिजनों को पता चला तो उन्होंने युवती को घर बुलाकर पाबंदी लगा दी. झूठ बोलकर युवती दोबारा सहेली के घर आकर पढ़ने लगी थी और इस दौरान 23 सितंबर को दोनों ने इलाहाबाद हाईकोर्ट में कोर्ट मैरिज कर ली और अलग-अलग रहने लगे.

युवती ने बताया कि सोमवार को उसके पिता, दादी, ताऊ, आदि लोग बर्रा आए, जहां पहले उन्होंने उसे साथ ले जाने का प्रयास किया तो उसने प्रेमी को जानकारी दी. इस दौरान परिजनों ने उसका मोबाइल छीन लिया और पता करते हुए उसकी कोचिंग पहुंच गये, जहां उसके साथ मारपीट की. इस दौरान पीछे से युवती भी मौके पर पहुंच गई और बीच बचाव का प्रयास किया तो परिजनों ने दोनों को पीटा. किसी तरह परिजनों से बचकर दोनों बाइक से भागे तो उन्होंने कार से उनका पीछा किया. युवती ने प्रेमी संग डीसीपी साउथ ऑफिस में घुसकर जान बचाई. बर्रा इंस्पेक्टर अजय कुमार सेठ ने बताया कि युवती की तहरीर पर माता-पिता समेत चार लोगों के खिलाफ मारपीट और धमकी देने में रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी के भदोही में बारिश के साथ बरसी मछलियां, हैरान हुए लोग

एमपी-यूपी के कुख्यात डाकू ददुआ का हाथी पकड़ा गया, बेटे ने किया था गुजरात में सौदा, सतना वन विभाग ने रोका ट्रक

यूपी के शाहजहांपुर में कोर्ट के अंदर वकील की हत्या, पिस्टल छोड़कर भागा बदमाश

कांग्रेस नेता पीएल पुनिया का बड़ा बयान: कहा- यूपी में प्रियंका गांधी होंगी चुनावी चेहरा

यूपी: दुकान से खरीदकर नमकीन खाते ही तीन नाबालिग सगी बहनों की मौत, मचा हड़कम्प

Leave a Reply