Hulk अवतार में दिखी महिंद्रा थार, कार को कुछ बदलावों के साथ किया पेश

Hulk अवतार में दिखी महिंद्रा थार, कार को कुछ बदलावों के साथ किया पेश

प्रेषित समय :11:08:37 AM / Thu, Oct 21st, 2021

महिंद्रा की थार कार तब से चर्चा में, जब से उसे लॉन्च किया है. यह एक ऑफरोड कार है और बहुत से युवाओं को इसमें अच्छी खासी दिलचस्पी रहती है. महिंद्रा थार के लॉन्च के बाद से ही डीसी डिजाइन ने इस एसयूवी कार को कुछ बदलावों के साथ पेश किया है, जिसमें से एक महिंद्रा थार 6×6 वर्जन था. इस महीने की शुरुआत में ही डीसी ने हल्क नामक थार के एक कस्टम मॉडल का प्रिव्यू जारी किया था और अब इसे मुंबई में एक सफेद नंबर प्लेट के साथ देखा गया है.

थार का वीडियो इंटरनेट पर एक यूजर्स ने शेयर किया है, उसके बाद से ही वह वायरल हो रहा है. वीडियो के मुताबिक, थार हल्क में अपडेटेड हाइलाइट्स, डीआरएल, ग्रिल, बोनच और बंपर के साथ फ्रंट दिखाया है, जो काफी आकर्षक है. इसके ठीक नीचे स्लीक डीआरएल हैं. फ्रंट बंपर में चौड़ी क्रोम दी गई है.

महिंद्रा थार के इस हल्क वर्जन में सिर्फ बाहरी लुक और अंदर के केबिन में बदलाव किए गए हैं. इसमें डैशबोर्ड से लेकर सीट, एंबियंट लाइटिंग तक सब कुछ पूरी तरह से बदल दिया गया है. इंटीरियर की थीम प्रीमियम स्पोर्ट्स कार जैसी दिखती है. वहीं केबिन के लगभग पूरे हिस्से को कवर करने के लिए सनरूफ को भी अपडेट किया गया है.

थार हल्क में कंपनी वर्तमान में उपयोग होने वाले इंजन का ही इस्तेमाल करेगी. ऐसे में इस कार में 2.2 लीटर का डीजल इंजन दिया गया है, जो 130बीएचपी की पावर और 300 एनएम पीक टॉर्क जनरेट कर सकता है. इंजन का ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन 320 एनएन तक टॉर्क जनरेट कर सकता है.

महिंद्रा थार कार एक ऑफ रोड कार है. इस का शुरुआती वेरियंट की कीमत कार देखो वेबसाइट के मुताबिक, 12.78 लाख रुपये से लेकर15.08 लाख रुपये (एक्स शो रूम) है. यह एक लीटर डीजल में 15.2 किलोमीटर का माइलेज देती है. साथ ही इसमें मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प दिया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

टाटा मोटर्स ने फ्लीट सेगमेंट के लिए XPRES-T EV सेडान उतारी

टाटा मोटर्स इस दिवाली में लांच करेगी mini SUV Punch

मोटर्स शोरुम का कर्मचारी ही निकला लुटेरा, दो साथियों के साथ गिरफ्तार, तीन अभी भी फरार

रिवोल्ट मोटर्स की RV400 इलेक्ट्रिक बाइक की बुकिंग दोबारा शुरू हुई

जून महीने में टू-व्हीलर्स की बिक्री ने पकड़ी रफ्तार, रॉयल एनफील्ड में 13 और टीवीएस मोटर्स में 25 फीसदी ग्रोथ

टाटा मोटर्स ने Nexon SUV की इन वेरिएंट्स को कंपनी ने किया बंद

Leave a Reply