मोटर्स शोरुम का कर्मचारी ही निकला लुटेरा, दो साथियों के साथ गिरफ्तार, तीन अभी भी फरार

मोटर्स शोरुम का कर्मचारी ही निकला लुटेरा, दो साथियों के साथ गिरफ्तार, तीन अभी भी फरार

प्रेषित समय :16:49:04 PM / Wed, Aug 4th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित सकरी घाटी कुण्डम रोड पर बजाज मोटर्स शोरुम के मैनेजर पर हमला कर 84 हजार रुपए लूटने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, वहीं तीन की सरगर्मी से तलाश में पुलिस की टीमें जुटी हुई है. आरोपियों में एक मोटर्स शोरुम का पूर्व कर्मचारी है, जिससे लूट की वारदात को अंजाम देने की साजिश रची थी. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से लूट की राशि, घटना में प्रयुक्त मोटर साइकल बरामद कर ली है.  इस आशय की जानकारी पुलिस अधिकारियों ने पत्रकारों को चर्चा में दी है.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पहाड़ीखेड़ा बरेला निवासी ओमप्रकाश पटैल उम्र 31 वर्ष निवास जिला मंडला स्थित नर्मदा मोटर्स बजाज शोरुम में मैनेजर के पद पर पदस्थ है, बीती रात 8 बजे के लगभग ओमप्रकाश अपने साथी सुनील लोधी निवासी ग्राम लहंगी के साथ घर के लिए रवाना हुआ, जब दोनों सकरी घाटी से आगे बढ़ रहे थे, इस दौरान दो मोटर साइकलों से आए 6 बदमाशों ने बेसवाल के डंडो से हमला कर बैग से 84 हजार 155 रुपए नगद, पर्स से 9 हजार रुपए, मोबाइल फोन लूटकर भाग निकले. इस मामले की शिकायत मिलते ही पुलिस अधिकारियों ने चारों ओर चेकिंग लगा दी, इस बीच पुलिस को देखते ही लुटेरे भाग निकले, पुलिस ने पीछा करते हुए सोनू पिता अर्जुन पटेल उम्र 18 वर्ष निवासी बहोरीपार बरगी तथा विनोद पिता तीरथ पटेल उम्र 18 वर्ष  एवं शिवम पिता मिहीलाल पटेल उम्र 18 वर्ष निवासी बल्हवारा बरेला को गिरफ्तार कर लिया, वहीं फरार हुए संजय यादव एवं रोहित चौधरी निवासी बहोरीपार बरगी तथा सोनू पटेल निवासी बल्हवारा बरेला को पकडऩे के लिए  संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है.

आरोपियों ने एक सोनू पटैल शोरुम का पूर्व कर्मचारी है जिसकी पुलिस तलाश में जुटी है, उसे यह जानकारी रही कि मैनेजर ओमप्रकाश पटैेल रुपया लेकर आता है, उसने अपने पांच साथियों के साथ मिलकर लूट की साजिश रची थी. आरोपियों को पकडऩे में कुण्डम टीआई प्रतापसिंह मरकाम, एएसआई रुपसिंह कुशराम, प्रधान आरक्षक रविकांत श्रीवास, आरक्षक धर्मवीर, प्रदीप गुप्ता, रावेन्द्र, भीमू सोमवंशी व धर्मेन्द्र शर्मा की सराहनीय भूमिका रही.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के रीवा में महिला ने की आत्महया, जबलपुर से पहुंचे पति ने कहा हत्या की गई है..!

जबलपुर में रोटरी क्लब साउथ ने किया रायल स्कूल में पौधारोपण

जबलपुर में गो-कोरोना अभियान: तीसरी लहर रोकने शुरु हुआ जागरुकता अभियान

जबलपुर में श्रमिकों को लेकर जा रहा लोडिंग वाहन पलटा: 24 घायल

एमपी के जबलपुर में पानी की टंकी सुधारने छत पर गया प्लम्बर एचटी लाइन से झुलसा, हालत गंभीर

जबलपुर में हत्या के बाद चाकू चमका रहे आरोपियों को डायल 100 के पुलिस कर्मी ने पकड़ा, कोतवाली पुलिस की कार्यप्रणाली पर उठे सवाल

Leave a Reply