मुश्किल में फंसा ECB, इंग्लैंड के बड़े खिलाड़ी कर सकते हैं एशेज का बहिष्कार

मुश्किल में फंसा ECB, इंग्लैंड के बड़े खिलाड़ी कर सकते हैं एशेज का बहिष्कार

प्रेषित समय :09:51:01 AM / Thu, Sep 16th, 2021

नई दिल्ली. इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड अब एक नई मुसीबत में फंस गया है. खबरों के मुताबिक इंग्लैंड के बड़े खिलाड़ी साल के अंत में होने वाली एशेज सीरीज से नाम वापस ले सकते हैं. रिपोर्ट के मुताबिक इंग्लैंड  के टॉप खिलाड़ी इस साल के आखिर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाली एशेज सीरीज का बहिष्कार कर सकते हैं क्योंकि वे ऑस्ट्रेलिया के पृथकवास के कड़े नियमों के कारण चार महीने तक होटल के कमरों तक सीमित नहीं रहना चाहते हैं.

ईएसपीएन क्रिकइन्फो के अनुसार इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) अब भी अपने शीर्ष खिलाड़ियों को भेजने पर अड़ा हुआ है और उसने श्रृंखला स्थगित करने में बारे में नहीं सोचा है. इससे वरिष्ठ खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ नाराज है. रिपोर्ट के अनुसार, ‘टीम और ईसीबी अधिकारियों के बीच बातचीत के बाद एशेज में इंग्लैंड की कमजोर टीम उतारने की संभावनाएं बढ़ गयी हैं.’ खिलाड़ी ईसीबी के रवैये से नाराज हैं क्योंकि उसने दौरे को आंशिक या पूर्ण रूप से स्थगित करने की उनकी मांग को सिरे से नकार दिया.

रिपोर्ट में कहा गया है, ‘इसके परिणामस्वरूप वे अपने विकल्पों पर विचार कर रहे हैं जिसमें समझा जा रहा है कि पूरी टीम का दौरे के बहिष्कार का सामूहिक निर्णय लेना भी शामिल है. इसमें कोचिंग और सहयोगी स्टाफ भी शामिल है.’ अगर ऐसा हुआ तो ईसीबी और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका लग सकता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

भाविना पटेल ने जीता सिल्‍वर मेडल, चीनी खिलाड़ी ने 11-7, 11- 5, 11-6 से हाराया

नीरज चोपड़ा ने दिखाया बड़ा दिल, पाकिस्तानी खिलाड़ी अरशद नदीम के समर्थन में उतरे

टीम इंडिया को हराने वाला श्रीलंकाई खिलाड़ी आईपीएल में खेलेगा, विराट कोहली ने भेजा न्यौता

टीम इंडिया के क्रिकेटर पर लगा चोरी का आरोप, अब खिलाड़ी ने BCCI से लगाई मदद की गुहार

3 ओलंपिक गोल्ड जीतने वाली खिलाड़ी बोली-सफलता के लिए मैच से पहले करती हूं सेक्स

Leave a Reply