असम: पोर्न देखने से मना करने पर 6 साल की बच्ची की पीट-पीटकर हत्या, 8 से 11 साल के 3 नाबालिग गिरफ्तार

असम: पोर्न देखने से मना करने पर 6 साल की बच्ची की पीट-पीटकर हत्या, 8 से 11 साल के 3 नाबालिग गिरफ्तार

प्रेषित समय :21:16:34 PM / Fri, Oct 22nd, 2021

गुवाहाटी. असम की राजधानी गुवाहाटी में एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. नगांव जिले में 3 नाबालिगों ने एक 6 साल की बच्ची को सिर्फ इसलिए पीट-पीटकर मार डाला, क्योंकि उसने मोबाइल फोन पर अश्लील क्लिप देखने से मना कर दिया था.

असम की एक अदालत ने गुरुवार को तीनों नाबालिगों को बाल सुधार गृह भेज दिया. मामले में गिरफ्तार एक आरोपी के पिता को भी पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि बुधवार को नागांव में पुलिस ने एक लड़की की हत्या के मामले में 8 से 11 साल की उम्र के तीन नाबालिगों को गिरफ्तार किया, जिसमें एक आरोपी के पिता भी शामिल थे.

पत्थरों से पीट-पीट कर मार डाला

पुलिस ने कहा कि मंगलवार को नाबालिग लड़की के घर के पास रहने वाले तीन पोर्न-एडिक्ट किशोर पीडि़ता को पास की एक पत्थर की खदान में ले गए, जहां उन्होंने उसे अश्लील क्लिप देखने के लिए कहा. जब उसने इससे इनकार किया तो लड़कों ने कथित तौर पर उसे पत्थरों से पीट-पीट कर मार डाला.

बच्ची का शव मंगलवार को कलियाबोर इलाके में एक पत्थर की खदान के शौचालय में मिला था. पुलिस ने आरोपी का मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया है, जो अश्लील क्लिप से भरा था. पुलिस ने बताया कि लड़की के सिर और सीने पर पत्थर से चोट के निशान मिले हैं. प्रारंभिक जांच में दुष्कर्म जैसी कोई बात सामने नहीं आई है. बच्ची के पोस्टमार्ट म रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. लड़की की मां का निधन हो गया और वह अपने पिता और दादी के साथ रहती थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बच्चों को स्कूल भेज पोर्न फिल्में बनाते थे मम्मी-पापा, स्कूल वालों ने खोली पोल

राज कुंद्रा सहित आरोपी थोरपे को पोर्नोग्राफी मामले में 50,000 रुपये के मुचलके पर मिली जमानत

अफगान सेक्स वर्कर्स की लिस्ट बना रहा तालिबान, पोर्न साइट्स खंगाल रहे लड़ाके

मां-बाप ने फेंका बेटे का पोर्न कलेक्शन, अब कोर्ट ने लगाया 22 लाख का हर्जाना

पोर्नोग्राफी केस में पुलिस को बड़ी सफलता, राज कुंद्रा के चार कर्मचारी सरकारी गवाह बनने को तैयार

Leave a Reply