भक्त चरण दास का बड़ा ऐलान: बिहार में खत्म हुआ महागठबंधन

भक्त चरण दास का बड़ा ऐलान: बिहार में खत्म हुआ महागठबंधन

प्रेषित समय :13:25:07 PM / Fri, Oct 22nd, 2021

पटना. बिहार के कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास ने खुद ऐलान करते हुए कहा कि बिहार में अब कांग्रेस महागठबंधन का हिस्सा नहीं है. आगामी लोकसभा चुनाव में बिहार की सभी 40 सीटों पर कांग्रेस अकेले चुनाव लड़ेगा. भक्त चरण दास ने साफ-साफ कहा कि बिहार में महागठबंधन आज से खत्म हो गया है. हालांकि दो-एक ऐसे मौके आए थे जब कांग्रेस-आरजेडी की राहें अलग हुई थीं.

इधर इसी बीच जाप प्रमुख पप्पू यादव ने भी उपचुनाव में कांग्रेस को समर्थन देने की बात कही है. जिसके बाद भक्त चरण दास ने कहा कि पप्पू यादव के समर्थन से कांग्रेस को चुनाव में मजबूती मिलेगी. पटना में पप्पू यादव और भक्त चरण दास की मुलाकात के बाद यह बात सामने आ रही है, अब जल्द ही पप्पू यादव की पार्टी जाप कांग्रेस में शामिल हो सकती है. इस बार उपचुनाव में पप्पू यादव कांग्रेस उम्मीदवार को समर्थन देते नजर आएंगे.

वहीं इससे पहले कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार और हार्दिक के बिहार दौरे के बीच प्रदेश कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास ने पटना पहुंचते ही बड़ा बयान देते हुए कहा था कि महागठबंधन टूटने का बस अब औपचारिक ऐलान भर होना बाकी है. पटना एयरपोर्ट पर मीडियाकर्मियों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि हम चुनाव जमकर लड़ रहे हैं और अपनी ताकत पर लड़ रहे हैं. कांग्रेस प्रभारी ने कहा कि कांग्रेस 2024 के लोकसभा चुनाव में बिहार की सभी 40 संसदीय सीटों पर अकेले ही  चुनाव लड़ेगी. कांग्रेस प्रभारी ने साफ किया कि आरजेडी ने महागठबंधन धर्म का पालन नहीं किया इस कारण उपचुनाव में हम पूरी ताकत से लड़ रहे हैं. हमारे सभी नेता बिहार पहुंच चुके हैं और जमकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कश्मीर - आतंकियों का कहर जारी, कुलगाम में 2 मजदूरों को उतारा मौत के घाट, 1 घायल, बिहार के थे युवक

बिहार में अररिया के दुर्गा मंदिर में दशहरे पर दी छात्र की नरबलि

J&K में फिर टारगेट किलिंग, यूपी-बिहार के 2 लोगों को आतंकियों ने मारा, 1 गोलगप्पा बेचता था

J&K में फिर टारगेट किलिंग, यूपी-बिहार के 2 लोगों को आतंकियों ने मारा, 1 गोलगप्पा बेचता था

बिहार के खगडिय़ा में बेलगाम ट्रक ने ऑटो सवार 10 लोगों को रौंदा, हादसे में 3 की मौत

बिहार के तीन मजदूरों की उत्तर प्रदेश में सड़क हादसे में मौत, प्लाईवुड फैक्ट्री में करते थे काम

Leave a Reply