भोपाल के सेंट्रल स्कूल में पढ़ी जा रही थी नमाज, सांसद प्रज्ञा सिंह ने स्कूल प्रबंधन की ली क्लास

भोपाल के सेंट्रल स्कूल में पढ़ी जा रही थी नमाज, सांसद प्रज्ञा सिंह ने स्कूल प्रबंधन की ली क्लास

प्रेषित समय :10:19:59 AM / Sat, Oct 23rd, 2021

भोपाल.  भोपाल के सेंट्रल स्कूल क्रमांक दो में जब सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर पहुंची तो वहां  मुस्लिम समुदाय के बाहरी लोगों को परिसर के भीतर नमाज पढ़ते देखकर वे बिफर पड़ीं. स्कूल प्रबंधन से स्कूल की बच्चियों की सुरक्षा को लेकर सवाल किए तो पुलिस अफसरों को भी ऐसी जगह नमाज पढ़े जाने पर संज्ञान नहीं लेने को उनकी लापरवाही बताया. सांसद के सवालों पर स्कूल प्रबंधन और पुलिस अधिकारियों की बोलती बंद हो गई.

भोपाल के शिवाजी नगर स्थित सेंट्रल स्कूल क्रमांक दो के बाहर स्थित गुमठी वालों की शिकायत पर शुक्रवार को सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर पहुंची थी. वहां उन्होंने स्कूल के दोनों गेट का निरीक्षण किया तो पाया कि स्कूल परिसर में ही कई लोग नमाज पढ़ रहे थे. जब उन्होंने यह देखा तो उनका गुस्सा देखते ही बना और स्कूुल प्रबंधन व पुलिस अधिकारियों की जमकर क्लास ली. स्कूल के प्रिंसिपल एसके पाठक के कक्ष में स्कूल प्रबंधन द्वारा अब तक क्या क्या एक्शन लिया गया, यह सवाल किए. एक शिक्षक के नमाज पढ़ने वालों का पक्ष लेने पर सांसद ने उस पर जमकर गुस्सा उतारा.

सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा कि सेंट्रल स्कूल परिसर में नमाज पढ़ने के लिए बाहरी लोगों के आने से बच्चियों की सुरक्षा को खतरा है. स्कूल प्रबंधन द्वारा इस पर कोई एक्शन नहीं लिए जाने को सांसद ने आपत्तिजनक बताया. वहीं, उन्होंने कहा कि स्कूल प्रबंधन नमाज पढ़ने वाले लोगों की गाड़ियों की पार्किंग को लेकर ज्यादा चिंतित हैं. स्कूल क्षेत्र के पुलिस अधिकारी से भी उन्होंने कहा कि ऐसी जगह नमाज पढ़ने के लिए बाहरी लोगों के आने पर आज तक स्वयं संज्ञान क्यों नहीं लिया. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के इंदौर में अपर कलेक्टर के बेटे ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा पापा आपको थोड़ा समय हमें भी देना था

एमपी के इंदौर में अपर कलेक्टर ने बेटे ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा पापा आपको थोड़ा समय हमें भी देना था

एमपी के सिवनी में तेंदुए के हमले से महिला की मौत..!

एमपी में दीपावली के पहले ही शासकीय कर्मचारियों को शिवराज सरकार की सौगात, महंगाई भत्ता 8 प्रतिशत बढ़ा, दो वेतन वृद्धि भी मिलेगी

एमपी के सतना का लाल दो आंतकियों को ढेर कर हो गया शहीद..!

Leave a Reply