महिला ने गूगल पर सर्च किया बच्ची को कैसे मारे, फिर कर दी मासूम की हत्या

महिला ने गूगल पर सर्च किया बच्ची को कैसे मारे, फिर कर दी मासूम की हत्या

प्रेषित समय :11:38:48 AM / Sat, Oct 23rd, 2021

उज्जैन. उज्जैन में दिल दहला देने वाला वाकया हुआ. यहां एक मां ने अपनी तीन महीने की बच्चीको पानी में डुबोकर मार डाला. बच्ची को कैसे मारें, इसके तरीके मां ने गूगल पर सर्च किए थे. मां को गिरफ्तार कर लिया गया है. ये घटना उज्जैन के खाचरौद इलाके की है. यहां रहने वाले भटेवरा परिवार की तीन माह की बच्ची का शव पानी की टंकी में मिला था. शक बच्ची की मां पर था और शक सही निकला.

12 अक्टूबर को हुए सनसनी खेज चर्चित हत्या कांड में साक्ष्यों के आधार पर पुलिस ने 3 माह की बच्ची की ह्त्या करने वाली मां को गिरफ्तार किया है. ख़ास बात ये है कि हत्या से पहले बच्ची को डुबोकर मारने के तरीके मां गूगल पर सर्च करती रही. आख़िरकार 12 अक्टूबर को मां ने बच्ची को मौत के घाट उतार दिया. सोशल मीडिया पर बच्चों को मारने के तरीके को खोजने की जानकरी हाथ लगते ही पुलिस ने मां को गिरफ्तार किया. हालांकि इससे पहले पति अर्पित, सास अनिता और ससुर सुभाष भटेवरा ने बच्ची की मां स्वाति पर हत्या का शक जाहिर किया था. खाचरौद स्थित स्टेशन रोड निवासी अर्पित पिता सुभाष चंद भटेवरा की 12 अक्टूबर की दोपहर तीन माह की पुत्री विरति लापता हो गई थी. अर्पित ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई. खोजबीन की तो विरति का शव घर की तीसरी मंजिल स्थित पानी की टंकी में मिली. मामले की बारीकी से जांच की तो पता चला विरति को उसकी मां स्वाति भटेवरा (28) ने ही पानी की टंकी में फेंका था. स्वाति को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया. स्वाति और अर्पित की शादी फरवरी 2019 में हुई थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के इंदौर में अपर कलेक्टर के बेटे ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा पापा आपको थोड़ा समय हमें भी देना था

एमपी के इंदौर में अपर कलेक्टर ने बेटे ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा पापा आपको थोड़ा समय हमें भी देना था

एमपी के सिवनी में तेंदुए के हमले से महिला की मौत..!

एमपी में दीपावली के पहले ही शासकीय कर्मचारियों को शिवराज सरकार की सौगात, महंगाई भत्ता 8 प्रतिशत बढ़ा, दो वेतन वृद्धि भी मिलेगी

एमपी के सतना का लाल दो आंतकियों को ढेर कर हो गया शहीद..!

Leave a Reply