ग्वालियर में उपभोक्ता और बिजली कर्मियों बीच मारपीट, उपभोक्ता का आरोप एई ने लाठियों से पिटवाया

ग्वालियर में उपभोक्ता और बिजली कर्मियों बीच मारपीट, उपभोक्ता का आरोप एई ने लाठियों से पिटवाया

प्रेषित समय :11:42:30 AM / Sun, Oct 24th, 2021

ग्वालियर. ग्वालियर के मुरार इलाके में बिजली बिल की वसूली डंडे के बल पर हो रही है. बिजली कंपनी की टीम बकायेदारों के बिजली कनेक्शन काटने पहुंची. कनेक्शन काटने पर एक बकाएदार का टीम से विवाद हो गया. बिजली अधिकारियों के कहने पर कर्मचारी उसे घर से घसीटते हुए बाहर लेकर आए. पहले तो उसे डंडों से पिटवाया फिर बंदूक के बट से पीटा गया. उसकी पीठ पर डंडे के निशान भी उभर आए हैं. परिवार के अन्य सदस्यों से भी मारपीट की गई है.

उपनगर मुरार के त्यागी नगर निवासी सुनील शर्मा का बिजली के बिल का 45 हजार रुपए बकाया है. इस पर बिजली कंपनी की टीम बिजली का कनेक्शन काटने पहुंची थी. कनेक्शन काटने पर सुनील से उनका विवाद हो गया. पहले तो काफी देर उनमें बहस होती रही. बाद में बहस मारपीट में बदल गई. स्थानीय लोगों और बिजली कंपनी के सुरक्षा कर्मियों के बीच जमकर मारपीट शुरू. बिजली कंपनी अपने सुरक्षा बल के साथ थी इसलिए भारी पड़ी.

सुनील ने आरोप लगाया कि एई गौतम कुमार के कहने पर 4 कर्मचारी उसे घर से घसीटते हुए बाहर लेकर आए. पहले तो उसे डंडों से पिटवाया. इसके बाद उनके साथ जो सिक्यूरिटी गार्ड के लोग थे, उन्होंने बंदूक के बट से पीटा. उसे पिटता देखकर उसकी मां उसे बचाने आई तो उसे भी पीटा. उनका सिर पकडक़र दीवार पर दे मारा. इसके बाद उसकी बहन बचाने आई तो उसे भी नहीं छोड़ा. मोहल्ले वालों ने देखा कि वह पिट रहे है तो वह भी बचाने आ गए. इस पर उन लोगों ने बंदूक से हवाई फायर भी किए. सुनील शर्मा की शिकायत पर मुरार थाने में एई गौतम कुमार सहित उनके साथ आए गार्डो पर भी मारपीट का मामला दर्ज कर लिया गया है.

मोहल्ले वालों की भीड़ लेकर थाने पहुंचे सुनील शर्मा के कपड़े फटे हुए थे. उसकी पीठ पर डंडों की मारपीट के लाल निशान भी उभरे हुए थे. उसने यह निशान पुलिस अधिकारियों को भी दिखाएं. उनसे कहा कि यह निशान झूठे नहीं है. भीड़ ने थाने को घेर रखा था. उनका कहना था कि जब तक एफआईआर नहीं हो जाती यहां से हटेंगे नहीं. हालांकि पुलिस अधिकारियों ने उन्हें काफी समझाया लेकिन वह किसी की बात सुनने को तैयार ही नहीं हुए.

मुरार के त्यागी नगर में चार दिन पहले भी बिजली कनेक्शन काटने गए अई और अन्य कर्मचारियों का मोहल्ले के लोगों से विवाद हुआ था. तब मोहल्ले वाले भारी पड़ गए थे. उन्होंने बिजली वालों की टीम पर हमला कर दिया था. मुरार थाने में मामला भी दर्ज हुआ था. बिजली कंपनी के अफसरों का कहना है कि हमने जैसे ही बिजली कनेक्शन काटने की कार्रवाई शुरू की तो लोगों ने उन पर लाठी डंडों से हमला कर दिया. पथराव किया. पुलिस ने बिजली कंपनी के अफसरों की शिकायत पर हमलावरों के खिलाफ मारपीट व शासकीय कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज कर लिया है.

इस मामले में सीएसपी राजेश डंडौतिया का कहना है कि बिजली वालों ने एक व्यक्ति के साथ मारपीट की है. इस पर एई सहित अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. दूसरी तरफ से बिजली वालों की शिकायत पर भी शासकीय कार्य मे बाधा का मामला दर्ज किया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के ग्वालियर में हॉलमार्क की सील लगवाने 25 लाख के गहने लेकर निकला कर्मचारी हुआ गायब

ग्वालियर की सड़कों पर भैंस घुमाते नजर आये प्रदेश के ऊर्जा मंत्री तोमर, वीडियो हुआ वायरल

एमपी के ग्वालियर में सुहागले का भंडारा खाने के बाद 25 से ज्यादा बच्चे हुए बीमार

एमपी के उज्जैन और ग्वालियर में ईओडब्ल्यू की कार्यवाही, रिश्वत लेते रंगे हाथ धराए दो अधिकारी

ग्वालियर और मुरैना में सम्राट मिहिर भोज पर बढ़ा संघर्ष, बसों पर हमला, मुरैना में स्कूल-कोचिंग बंद

Leave a Reply