पंजाब कांग्रेस की खींचतान को मनीष तिवारी ने कहा- मछली बाजार से भी बुरा हाल

पंजाब कांग्रेस की खींचतान को मनीष तिवारी ने कहा- मछली बाजार से भी बुरा हाल

प्रेषित समय :13:06:29 PM / Sun, Oct 24th, 2021

चंडीगढ़. कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने पंजाब की सत्ताधारी कांग्रेस में जारी सियासी खींचतान को रोजाना के नाटक करार देते हुए सवाल किया कि क्या पार्टी को लगता है कि राज्य के लोग इससे ‘घृणित’ नहीं हैं. तिवारी ने पार्टी के पंजाब प्रभारी हरीश रावत की एक इंटरव्यू का जिक्र करते हुए कहा कि ‘कांग्रेस में 40 साल से अधिक समय में मैंने कभी ऐसी अराजकता नहीं देखी.

तिवारी ने एक के बाद एक कई सिलसिलेवार ट्वीट्स में पंजाब इकाई की समस्याओं के बारे में विस्तार से बताया और इसे अराजकता करार दिया. उन्होंने लिखा, पंजाब कांग्रेस के एक अध्यक्ष द्वारा कांग्रेस आलाकमान की बार-बार खुली अवहेलना, पार्टी नेताओं का बच्चों की तरह एक-दूसरे से खुलेआम झगड़ना, एक-दूसरे के खिलाफ ऐसी गंदी भाषा का उपयोग तो मछली बेचने वाली भी नहीं करती हैं. पिछले 5 महीनों से यह पंजाब कांग्रेस का हाल है.

बता दें कि हरीश रावत ने एक हालिया इंटरव्यू में कहा था कि तिवारी ऐसे वरिष्ठ नेता थे, जिनसे उन्हें ‘बहुत लगाव’ था, लेकिन उन्हें पंजाब की जमीनी स्थिति को समझना चाहिए. इसके बाद तिवारी ने एक इंटरव्यू में कहा कि राज्य के प्रभारी इस बात की सराहना करने में विफल रहे हैं कि पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने इस सीमावर्ती राज्य के मुद्दों और यहां की राजनीतिक स्थिति को कैसे प्रबंधित किया, या कि उन्होंने एक स्थिर सरकार चलाई.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अभिमनोजः पंजाब विधानसभा चुनाव! कांग्रेस के लिए उलझन, आप के लिए अवसर और अकाली दल के लिए चुनौती?

हरीश रावत की जगह हरीश चौधरी को नियुक्त किया गया पंजाब कांग्रेस का प्रभारी

पंजाब सरकार कराएगी पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह और आईएसआई के संबंधों की जांच

अभिमनोजः जो किसानों का भरोसा पाएगा, वही पंजाब के चुनाव जीत जाएगा?

अभिमनोजः जो किसानों का भरोसा पाएगा, वही पंजाब के चुनाव जीत जाएगा?

Leave a Reply