राजस्थान के भरतपुर में पटवारी परीक्षा के अभ्यर्थियों से भरी बस खाई में गिरी, 1 की मौत, 55 घायल

राजस्थान के भरतपुर में पटवारी परीक्षा के अभ्यर्थियों से भरी बस खाई में गिरी, 1 की मौत, 55 घायल

प्रेषित समय :12:58:36 PM / Sun, Oct 24th, 2021

भरतपुर. राजस्थान के भरतपुर जिले में पटवारी भर्ती परीक्षा देकर लौट अभ्यर्थियों से भरी एक निजी बस अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई. बस ने चार पलटी खाई. इससे बस में सवार की एक महिला अभ्यर्थी की मौके पर ही मौत हो गई और शेष 55 से ज्यादा अभ्यर्थी और उनके परिजन घायल हो गये. घायलों में करीब दो दर्जन से ज्यादा की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायलों को भरतपुर, करौली, बयाना और जयपुर में भर्ती कराया गया है. हादसे के बाद मौके पर कोहराम गया था. बताया जा रहा है कि बस में क्षमता से ज्यादा यात्री सवार थे.

जानकारी के अनुसार हादसा शनिवार रात करीब साढ़े आठ बजे हुआ. उस समय पटवारी भर्ती परीक्षा देकर लौट रहे अभ्यर्थी और उनके परिजन एक निजी बस से वापस लौट रहे थे. बस में करीब 55 से ज्यादा सवारियां भरी हुई थी. चालक का केबिन भी यात्रियों से भरा हुआ था. ये बस बयाना से हिंडौन करौली की तरफ जा रही थी. इसी दौरान बयाना इलाके में समोगर पुल को क्रॉस करते समय बस अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई. इससे वहां चीख पुकार मच गई. हादसे की सूचना पर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. जिला कलेक्टर एसपी समेत अन्य आला अधिकारी और जनप्रतिनिधि मौके पर और अस्पतालों में पहुंचे और राहत कार्य तेज करवाये.

ग्रीन कॉरिडोर बनाकर घायलों को तत्काल भरतपुर, बयाना और करौली के अस्पतालों में पहुंचाया गया. हादसे में नेहा उर्फ डोली शर्मा निवासी चौबे पाडा हिंडौन सिटी की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में करीब दो दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. उन्हें प्रारंभिक उपचार के बाद जयपुर रेफर कर दिया गया. अस्पतालों में एक साथ इतनी बड़ी संख्या में घायल आने से वहां भी अफरातफरी मच गई. गंभीर घायलों में से कई की हालात नाजुक बनी हुई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान हाई कोर्ट का आदेश: RTE के तहत अब प्री-प्राइमरी स्कूल में भी हो सकेगा फ्री एडमिशन

राजस्थान के बाड़मेर में सड़क हादसा, गुजरात के 4 लोगों की मौत, पांच गंभीर रुप से घायल

राजस्थान सरकार की घोषणा: पटाखे बेचने और जलाने पर लगेगा भारी जुर्माना

राजस्थान के चित्तौडग़ढ़ जिले में चार बहनों की डूबने से मौत, दो सगी ओर दो चचेरी बहनें शामिल

राजस्थान के धौलपुर में मां दुर्गा की मूर्ति विसर्जित करते समय बैलेंस बिगड़ा, एक परिवार के 5 युवक नदी में डूबे, मौत

कृषि की पढ़ाई करने वाली लड़कियों को 15 हजार रुपये तक देगी राजस्थान सरकार

Leave a Reply