अडल्ट मॉडल को नहीं चाहिए गरीब ब्वॉयफ्रेंड, कहा- मुझे नहीं भरना है खाने का बिल

अडल्ट मॉडल को नहीं चाहिए गरीब ब्वॉयफ्रेंड, कहा- मुझे नहीं भरना है खाने का बिल

प्रेषित समय :11:46:34 AM / Sun, Oct 24th, 2021

27 साल की अमेरिकन मॉडल इसाबेला जेम्स को ऐसा ब्वॉयफ्रेंड चाहिए, जो उनके खाने के बिल्स भर सके. पेशेवर तौर पर इसाबेला जेम्स अडल्ट साइट OnlyFans पर मॉडलिंग करती हैं और अपनी बोल्ड फोटोग्राफ्स के ज़रिये साल भर में करोड़ों कमा लेती हैं. बावजूद इसके इसाबेला का कहना है कि वो डेट पर किसी ऐसे शख्स के साथ जाना चाहती हैं, जो उनके खाने के बिल को आधा-आधा न करे.

पेशेवर तौर पर इसाबेला जेम्स अडल्ट साइट OnlyFans पर मॉडलिंग करती हैं और अपनी बोल्ड फोटोग्राफ्स के ज़रिये साल भर में करोड़ों कमा लेती हैं. बावजूद इसके इसाबेला का कहना है कि वो डेट पर किसी ऐसे शख्स के साथ जाना चाहती हैं, जो उनके खाने के बिल को आधा-आधा न करे.

मॉडल का साफ-साफ कहना है कि वो कभी भी एक ऐसे आदमी को डेट नहीं करना चाहेंगी, जिसकी सैलरी कम हो. TikTok पर एक वीडियो शेयर करके उन्होंने कहा है कि अगर कोई शख्स आपको डेट पर ले जाकर बिल बांटने के लिए कहता है तो वो लूज़र है. वे कभी भी एक ऐसे आदमी के साथ डेट पर जाना पसंद नहीं करेंगी. मॉडल का साफ-साफ कहना है कि वो कभी भी एक ऐसे आदमी को डेट नहीं करना चाहेंगी, जिसकी सैलरी कम हो. TikTok पर एक वीडियो शेयर करके उन्होंने कहा है कि अगर कोई शख्स आपको डेट पर ले जाकर बिल बांटने के लिए कहता है तो वो लूज़र है. वे कभी भी एक ऐसे आदमी के साथ डेट पर जाना पसंद नहीं करेंगी.

उनके इस क्लिप पर फैंस ने रिएक्ट करते हुए इसे विवादित ओपिनियन बताया है. कमेंट सेक्शन में लिखते हुए उनके फैंस ने कहा है कि ये गलत है. अगर तुम महंगा खाना ऑर्डर करोगी, तो तुम्हें इसके लिए पैसे देने होंगे. उनके इस वीडियो को 37 हज़ार व्यूज़ आ चुके हैं और 3400 लोगों ने इसे लाइक किया है. उनके इस क्लिप पर फैंस ने रिएक्ट करते हुए इसे विवादित ओपिनियन बताया है. कमेंट सेक्शन में लिखते हुए उनके फैंस ने कहा है कि ये गलत है. अगर तुम महंगा खाना ऑर्डर करोगी, तो तुम्हें इसके लिए पैसे देने होंगे. उनके इस वीडियो को 37 हज़ार व्यूज़ आ चुके हैं और 3400 लोगों ने इसे लाइक किया है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ब्लैक शार्क ने 4S सीरीज के दो मॉडल किये लॉन्च, जानें कीमत और फीचर

मॉडल ने मर्दों के लिए शुरू किया ऑफर, कोरोना वैक्सीन लगवाओ, फ्री न्यूड फोटो पाओ

मर्दों से परेशान मॉडल ने खुद ही से की शादी, 3 करोड़ ऑफर देकर अरब के शेख ने कहा- तलाक लेकर मुझसे करो निकाह

जन्मदिन : मां के कहने पर मॉडल बनी थीं सनाया ईरानी

गुजरात मॉडल अकस्मात! इसीलिए अच्छे दिनों का राजीनामा?

दिल्ली सरकार लागू कर रही है डूंगरपुर जल संचय मॉडल

Leave a Reply