हरियाणा में जन्मदिन के दिन 5 साल की मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या

हरियाणा में जन्मदिन के दिन 5 साल की मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या

प्रेषित समय :13:36:56 PM / Mon, Oct 25th, 2021

गुरुग्राम. हरियाणा के गुरुग्राम जिले के सोहना में पांच वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई. आरोपी युवक घर से मासूम को खाने की चीज खरीदकर देने के बहाने से लेकर गया था. उसने पास में ही खेत में युवक ने बच्ची से दरिंगदी की और फिर उसे मौत के घाट उतार दिया. ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है.

ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी ने सुबह से ही शराब पी रखी थी. इस मामले की भनक पाते ही  भोंडसी पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर सोहना के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. वहीं आरोपी के खिलाफ   मामला दर्ज कर दिया. आरोपी की पहचान गांव दरियापुर नालंदा बिहार निवासी राजा के रूप में हुई है, जो काफी समय से मृतक बच्ची के पिता का दोस्त था.

जानकारी के अनुसार 5 वर्षीय बच्ची का शनिवार को जन्मदिन था. जन्मदिन के बाद सुबह के समय बच्ची का पिता अपनी मजदूरी पर चला गया. उसकी मां चूड़ी लेने के लिए पास की दुकान पर चली गई. उसके पड़ोस में रहने वाला आरोपी राजा उसके घर पर आया और बच्ची को चीज का बहाना कह कर अपने साथ ले गया. जब बच्ची करीब दो-तीन घंटे तक घर नहीं आई तो उसके परिजनों ने उसकी तलाश करनी शुरू कर दी.

तलाश करते समय उसका शव  मकान के पीछे के खेत में पड़ा हुआ मिला. परिजनों ने बताया कि आरोपी राजा  पूरी तरह शराब के नशे में था. वो बच्ची को ले गया और उसने उसके साथ दुष्कर्म करके उसकी हत्या कर दी. इस घिनौनी घटना के बाद गांव के लोग काफी आक्रोश में आ गए. उन्होंने आरोपी के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी. लेकिन सोहना अपराध शाखा की टीम ने आरोपी को बचाकर  भोंडसी पुलिस के हवाले कर दिया. आरोपी गिरफ्तारी के समय भी पूरी तरह से नशे में था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हरियाणा में KMP एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत

हरियाणा में डीएपी खाद की लूट, निजी फर्म से 100 कट्टे उठाकर भागे लोग

SKM का रेल रोको आंदोलन शुरू, हरियाणा-पंजाब में कई जगहों पर ट्रैक पर बैठे प्रदर्शनकारी

हरियाणा में पराली जलाने की सूचना पर पहुंचे पटवारी सहित अधिकारियों को किसानों ने बनाया बंधक

हरियाणा के महेंद्रगढ़ में मामूली रंजिश के चलते छात्र की पीट-पीटकर हत्या

Leave a Reply