एक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर एनसीबी का छापा, शाहरुख खान के घर मन्नत भी पहुंची टीम

एक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर एनसीबी का छापा, शाहरुख खान के घर मन्नत भी पहुंची टीम

प्रेषित समय :15:49:04 PM / Thu, Oct 21st, 2021

मुंबई. ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच का दायरा बढ़ता जा रहा है. जांच एजेंसी ने गुरुवार को मुंबई स्थित बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर पहुंची. एनसीबी की टीम अनन्या के घर से कुछ सामान भी साथ लेकर गई है.

जानकारी के मुताबिक, NCB ने अनन्या पांडे के घर पर छापा मारा है. दोपहर 2 बजे उन्होंने पूछताछ के लिए बुलाया गया है. इसके साथ ही एनसीबी ने अनन्या पांडे पर शिकंजा कस दिया है. बता दें कि अनन्या पांडे बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी हैं.

उधर, एनसीबी की टीम दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान के घर मन्नत भी पहुंची. क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान आर्थर रोड जेल में बंद हैं. इससे पहले सुबह शाहरूख खान आर्थर रोड में आर्यन खान से मिलने के लिए पहुंचे थे. वह वहां पर करीब 15 मिनट रूके. इससे पहले बुधवार को मुंबई की एक विशेष अदालत ने आर्यन खान की जमानत अर्जी खारिज कर दी थी. आर्यन खान और 8 अन्य को 3 अक्टूबर को हिरासत में लिया गया था और बाद में गिरफ्तार कर लिया गया था. उन्हें  कॉर्डेलिया क्रूज शिप पर एनसीबी द्वारा छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया था.

बाद में, आर्यन खान ने जमानत के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख किया. उच्च न्यायालय ने कहा कि वह 26 अक्टूबर को जमानत याचिका पर सुनवाई करेगा. आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे ने शुक्रवार को तत्काल सुनवाई की मांग करते हुए न्यायमूर्ति एन डब्ल्यू साम्ब्रे की एकल पीठ के समक्ष याचिका दायिर की. हालांकि, एनसीबी की ओर से एडिशनल सॉलिसिटर जनरल अनिल सिंह ने अगले सप्ताह तक का समय मांगा. इसके बाद जस्टिस साम्ब्रे ने याचिका पर सुनवाई के लिए 26 अक्टूबर की तारीख तय की. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सीबीआई ने महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख के ठिकानों पर मारा छापा

अजित पवार की बहनों के घर पर IT डिपार्टमेंट ने मारा छापा, बोले- निचले स्तर की हो रही राजनीति

बिहार में खान एवं भूतत्व विभाग के अधिकारी के ठिकानों पर ईओयू का छापा

बिहार में खान एवं भूतत्व विभाग के अधिकारी के ठिकानों पर ईओयू का छापा

जबलपुर में घरेलू गैस सिलेंडरों से आटो में भरी जा रही थी गैस, पुलिस ने छापा मारा

25000 से ज्यादा निवेशकों का मामला: जबलपुर ईओडब्ल्यू की टीम ने भोपाल में सहारा इंडिया के कार्यालय में मारा छापा

Leave a Reply