क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान को राहत नहीं, अब बुधवार तक के लिये टला फैसला

क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान को राहत नहीं, अब बुधवार तक के लिये टला फैसला

प्रेषित समय :18:45:37 PM / Tue, Oct 26th, 2021

नई दिल्ली. बॉम्बे हाईकोर्ट से आर्यन खान को फिर से झटका लगा है. सुपरस्टार शाहरुखान के बेटे आर्यन खान पर अब कल फैसला आएगा. हाईकोर्ट में कल दोपहर फिर से सुनवाई होगी. इसके साथ ही साफ हो गया कि आज रात भी शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जेल के भीतर ही बिताने पड़ेंगे.

बता दें कि शाहरुख खान अपने बेटे के जमानत के लिये अब पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी को उतारे थे. रोहतगी ने अपने पक्ष रखते हुए कोर्ट में कहा कि आर्यन निर्दोष है. उसे जानबूझकर निशाना बनाया जा रहा है. उन्होंने आश्चर्य जताया कि एनसीबी ऐसे-ऐसे तर्क दे रही है जिसको कहीं से सही नहीं ठहराये जा सकते.

बता दें कि मुकुल रोहतगी ने तर्क दिया कि जब आर्यन खान के पास से ड्रग्स बरामद ही नहीं हुआ है तो फिर किस आधार पर उसे पिछले 23 दिन से सलाखों के पीछे रखा गया है. उन्होंने कहा कि सिर्फ इसलिये किसी को जेल के भीतर नहीं रखा जा सकता कि आपके साथ चल रहे दोस्त के पास से ड्रग्स मिले हैं. उन्होंने व्हाट्स चैट को पुराने कहते हुए साफ किया कि इससे मुंबई ड्रग्स केस से कोई संबंध नहीं है. वहीं एनसीबी के वकील ने कहा कि आर्यन खान गवाहों को प्रभावित कर सकते हंै. साथ ही आशंका जताया कि आर्यन विदेश भी भाग सकता है. लिहाजा उसे जमानत नहीं दी जानी चाहिये.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आगरा पहुंचे राकेश टिकैत, बोले- दिल्ली धरना स्थल पर मनेगी किसानों की दीपावली

दिल्ली के ओल्ड सीमापुरी में एक घर में लगी भीषण आग, घटना में चार लोगों की मौत

दिल्ली यूनिवर्सिटी में अब तक 52,000 से अधिक छात्रों ने लिया एडमिशन

Leave a Reply