किसान नेता टिकैत ने दिया अजीबोगरीब बयान, बोलेे- मोदी सरकार ने पााकिस्तान से मैच हरवाया, ताकि हिंदू-मुस्लिम में हो विवाद

किसान नेता टिकैत ने दिया अजीबोगरीब बयान, बोलेे- मोदी सरकार ने पााकिस्तान से मैच हरवाया, ताकि हिंदू-मुस्लिम में हो विवाद

प्रेषित समय :17:12:37 PM / Tue, Oct 26th, 2021

नई दिल्ली. इस बार टी-20 वर्ल्ड कप की शुरुआत काफी दिलचस्प रही, जहां भारत का पहला मुकाबला पाकिस्तान के साथ हुआ. हालांकि इसमें भारतीय टीम 10 विकेटों से हार गई. जिसके बाद से क्रिकेट फैन्स मायूस हैं. वहीं दूसरी ओर इस मैच ने पूरी तरह से राजनीतिक रंग ले लिया है. देश के कई इलाकों में पाकिस्तान की जीत पर जश्न मनाया गया, तो वहीं क्रिकेटर मोहम्मद शमी को भी मुस्लिम होने की वजह से ट्रोल किया गया. अब इस मामले में किसान नेता राकेश टिकैत ने एक अजीबो-गरीब बयान दिया है.

एक न्यूज चैनल से बात करते हुए टिकैत ने कहा कि मैंने मैच तो नहीं देखा, लेकिन ये पता चला टीम इंडिया को मोदी सरकार ने हरवाया है, ताकि कुछ पटाखे फूटें यहां पर और हिंदू-मुस्लिम के बीच विवाद हो. गांव के लोग ये बात बता रहे हैं. वहीं जब उनसे पूछा गया कि किस गांव के लोगों ने ये बात कही, तो उन्होंने जवाब दिया कि सारे गांव के लोगों ने.

टिकैत के मुताबिक मोदी सरकार को पता था कि वोट भारतीय टीम के हारने पर मिलेंगे, इस वजह से मैच हरवा दिया. ऐसी हार कभी नहीं देखी. वहीं जब टिकैत से रिपोर्टर ने पूछा कि आपका ये आरोप सिर्फ सरकार पर नहीं, पूरी क्रिकेट टीम पर भी है, तो उन्होंने कहा कि सिर्फ बीसीसीआई के अध्यक्ष पर हमारा आरोप है, खिलाडिय़ों पर नहीं. सरकार ने उनसे कुछ कहा होगा. सरकारी मैच फिक्सिंग यही होती है.

शमी पर उठे विवाद पर किसान नेता ने कहा कि मोदी सरकार को सिर्फ वोट चाहिए, ये सब वही करवा रही है. अगर खिलाड़ी बेचकर वोट मिले, तो सरकार उसे बेच देगी. अब उसी के बहाने धर्मों में विवाद करवाए रहे हैं. हमारी भी भावनाएं आहात हुईं, जानबूझकर शमी के खिलाफ अभियान चलाया गया. वहीं कश्मीर में पाक की जीत के जश्न पर टिकैत ने कहा कि ये पटाखे भी बीजेपी ने छुड़वाए हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आगरा पहुंचे राकेश टिकैत, बोले- दिल्ली धरना स्थल पर मनेगी किसानों की दीपावली

दिल्ली के ओल्ड सीमापुरी में एक घर में लगी भीषण आग, घटना में चार लोगों की मौत

दिल्ली यूनिवर्सिटी में अब तक 52,000 से अधिक छात्रों ने लिया एडमिशन

Leave a Reply