स्पाइसजेट के ग्राहकों के लिए अच्‍छी खबर इन शहरों के लिए शुरू कर रही फ्लाइटें

स्पाइसजेट के ग्राहकों के लिए अच्‍छी खबर इन शहरों के लिए शुरू कर रही फ्लाइटें

प्रेषित समय :10:08:31 AM / Tue, Oct 26th, 2021

नई दिल्‍ली.  स्पाइसजेट  के ग्राहकों के लिए अच्‍छी खबर है. एयरलाइन ने कहा है कि वह 31 अक्टूबर से 28 नई घरेलू उड़ानें शुरू करेगी. ये एयरलाइन अपने नए शीतकालीन कार्यक्रम के तहत प्रमुख महानगरों और शहरों के साथ राजस्थान के जयपुर, जैसलमेर, जोधपुर और उदयपुर के पर्यटन स्थलों को जोड़ने वाली कई नई नॉन-स्टॉप उड़ानें शुरू करेगी

स्पाइसजेट की मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी शिल्पा भाटिया ने कहा कि त्योहारों के मौसम की शुरुआत और अवकाश यात्रा की मांग में उल्लेखनीय वृद्धि के साथ, हमने देशभर से अपने यात्रियों के लिए राजस्थान के लिए निर्बाध कनेक्टिविटी सुनिश्चित की है, जो देश में सबसे पसंदीदा पर्यटन स्थलों में से एक है. मांग में सुधार के रूप में, स्पाइसजेट अधिक नई उड़ानें शुरू करने के लिए प्रतिबद्ध है जो यात्रा और पर्यटन को पुनर्जीवित करने में मदद करेगी.

इससे पहले विमानन नियामक DGCA ने नियमों के कथित उल्लंघन के लिए 'खतरनाक सामान' के परिवहन को लेकर स्पाइसजेट के लाइसेंस को अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया था. इस दौरान स्पाइसजेट को अपनी घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों में लिथियम-आयन बैटरी सहित खतरनाक सामान ले जाने की अनुमति नहीं है.

एयरलाइन ने कहा था कि यह एक मामूली समस्या है जिसमें सामान भेजने वाले के एक पैकेज को ‘गैर-खतरनाक सामान’ घोषित किया गया था. जबकि उसे काली सूची में डाला गया है. नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (डीजीसीए) के नियमों के अनुसार, खतरनाक सामान ऐसे पदार्थ हैं जो स्वास्थ्य, सुरक्षा, संपत्ति या पर्यावरण के लिए जोखिम पैदा कर सकते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

IRCTC दे रहा है सिर्फ 5,795 रुपये में वैष्णो देवी घूमने का मौका

आगरा में घूमने के लिए पांच लोकप्रिय पर्यटन स्थल

घूमने के लिए कपल ने छोड़ दिया 1.5 करोड़ का आलीशान बंगला

घूमने के शौकीन हैं तो मध्यप्रदेश का सांची स्तूप देखने जरूर जाएं

वीकेंड पर दिल्ली के आसपास घूमने के लिए 5 बेहतरीन जगहें

Leave a Reply