जबलपुर की महिला का इंदौर के होटल में रेप..!

जबलपुर की महिला का इंदौर के होटल में रेप..!

प्रेषित समय :15:52:50 PM / Wed, Oct 27th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर के अधारताल क्षेत्र में रहने वाली महिला को उसके भाई क ा साला अपने प्रेमजाल में फंसाकर इंदौर ले गया, जहां पर एक होटल में रुककर बलात्कार किया, इसके बाद महिला को भगा दिया.  महिला किसी तरह जबलपुर पहुंची और पति के साथ थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी युवक की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है. 

पुलिस के अनुसार अधारताल क्षेत्र में रहने वाली महिला प्रिया (परिवर्तित नाम) उम्र 25 वर्ष की कुछ दिन पहले भाई के साले रंजीत श्रीवास से मुलाकात हुई, इसके बाद दोनों एक दूसरे से मोबाइल फोन पर बातचीत करने लगे, यहां तक कि रंजीत घर आने लगा.  करीब 20 दिन पहले घर आए रंजीत ने प्रिया से अपने प्रेम का इजहार किया, महिला ने जब मना किया तो रंजीत ने उसे धमकी देना शुरु कर दिया, यहां तक कि रंजीत के कहने पर प्रिया 21 अक्टूबर को अपने दो बच्चों को छोड़कर रेलवे स्टेशन पहुंच गई, जहां पर इंदौर जाने के लिए कोई ट्रेन नहीं मिली तो रंजीत रसल चौक स्थित ब्लूमून होटल ले गया, जहां पर प्रिया के साथ शारीरिक संबंध बनाए, इसके बाद रात को ही बस से प्रिया को लेकर इंदौर पहुंच गया, इंदौर में रंजीत ने एक होटल में कमरा लिया, जहां पर करीब पांच दिन तक बंधक बनाकर बलात्कार किया, इस दौरान महिला ने विरोध किया तो धमकी देकर मारपीट करता रहा.  26 अक्टूबर रंजीत ने महिला को जबलपुर जाने वाली बस में बिठा दिया, देर रात घर पहुंची प्रिया को देख परिजन भी स्तब्ध रह गए, पूछताछ करने पर प्रिया ने अपने पति को घटना की जानकारी दी, इधर पति ने भी प्रिया के लापता होने की जानकारी थाना में दी थी, जिसपर पुलिस ने गुम इंसान का मामला दर्ज किया था, रात में ही प्रिया को लेकर पति थाना पहुंचा, जहां पर प्रिया ने रंजीत द्वारा किए गए कृत्य की जानकारी दी.  पुलिस ने रंजीत श्रीवास पर विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है. 

मुंह में कपड़ा ठूंसकर रेप-

इसी तरह चरगवां क्षेत्र में रहने वाली महिला के मुंह में कपड़ा ठूंस कर गांव के ही प्रेम कुशवाहा नामक बदमाश ने रेप किया, घटना उस वक्त हुई जब महिला का पति दूसरे गांव मेला देखने के लिए गया था.  पुलिस के अनुसार चरगवां क्षेत्र के गांव में रहने वाली महिला का पति पिछले दिनों मेला देखने के लिए धूमा गया था, रात दस बजे के लगभग गांव का प्रेम कुशवाहा आया और दरवाजा खटखटाया, महिला ने समझा कि पति आए है, जिसपर दरवाजा खोल दिया.  जैसे ही दरवाजा खोला तो प्रेम कुशवाहा धक्का देते हुए घर के अंदर आ गया, जिसने महिला के साथ अश£ील हरकतें करना शुरु कर दिया, महिला द्वारा शोर मचाने पर मुंह में कपड़ा ठूंसकर रेप किया. महिला ने आज थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में किसान पर चाकुओं से हमला कर 60 हजार रुपए की लूट, देखे वीडियो

जबलपुर में किसान पर चाकुओं से हमला कर 60 हजार रुपए की लूट

संजय साहू को जबलपुर लोकायुक्त एसपी की कमान

जबलपुर में पकड़ी गई नकली आईल-स्पेयर पार्टस की तीन फैक्टरी..! देखे वीडियो

जबलपुर में ईओडब्ल्यू की कार्रवाई: रिटायर्ड सीईओ के लॉकर ने उगला 414 ग्राम सोना

जबलपुर के चरगवां में अनियंत्रित होकर पलटी यात्रियों से भरी बस, 27 लोग हुये घायल

Leave a Reply