क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने गुस्से में की हाथापाई, कर्टिस जोन्स को मारी किक

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने गुस्से में की हाथापाई, कर्टिस जोन्स को मारी किक

प्रेषित समय :10:05:08 AM / Wed, Oct 27th, 2021

नई दिल्ली. मैनचेस्टर यूनाइटेड  के फॉरवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो रविवार को ओल्ड ट्रैफर्ड में अपने प्रीमियर लीग मैच के दौरान लिवरपूल के खिलाड़ियों के साथ मैदान पर विवाद में शामिल थे. यह घटना चोट के पहले हाफ में रुकने के समय हुई, जब लिवरपूल (Liverpool) पहले ही तीन गोल कर चुका था. इस घटना का वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें लिवरपूल के अधिकांश प्रशंसकों का दावा है कि रोनाल्डो को इस घटना के लिए लाल कार्ड दिया जाना चाहिए था.

इस वीडियो की शुरुआत ब्रूनो फर्नांडीस द्वारा अपनी राष्ट्रीय टीम के साथी को गेंद देने से होती है. हालांकि, लिवरपूल के गोलकीपर एलिसन बेकर के समय पर हस्तक्षेप का मतलब था कि रोनाल्डो गेंद को अपने पास लेने में सक्षम नहीं थे. गेंद निकल जाने के बाद रोनाल्डो उसे लेने के लिए कोने की तरफ दौड़े, लेकिन कर्टिस जोन्स से पहले नहीं पहुंच पाए. टचलाइन पर गेंद के लिए रोनाल्डो ने जोन्स के साथ लड़ाई की और बाद में युवा लिवरपूल मिडफील्डर को उनके पेट में गेंद को लात मारते हुए देखा गया. और जल्द ही, लिवरपूल के खिलाड़ी और रोनाल्डो को हाथापाई करते देखा गया.

क्रिस्टियानो रोनाल्डो को इस घटना के लिए रेफरी एंथनी टेलर द्वारा एक पीला कार्ड दिया गया था, जिसमें कई लोगों ने दावा किया था कि वह एक लाल कार्ड का हकदार हैं. इस घटना के बाद फैन्स ने जमकर अपनी नाराजगी जताई है. मैच के बाद लिवरपूल के बॉस जुर्गन क्लॉप ने भी कहा कि यह मामला उन्हें एक लाल कार्ड की तरह लग रहा था.

इस घटना के बारे में पूछे जाने पर क्लॉप ने कहा, ”मेरे लिए, यह [एक लाल कार्ड] की तरह लग रहा था, लेकिन अंत में, मुझे बताया गया कि [रोनाल्डो] गेंद को हिट करते हैं या सीटी या जो कुछ भी नहीं सुना है.”

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हार्दिक पांड्या के कंधे की चोट गंभीर नहीं, खेल सकते हैं अगला मैच

भारत-पाक मैच में उर्वशी रौतेला को देखकर लगने लगी पंत से नजदीकियों की अटकलें

टी-20 विश्व कप : बांग्लादेश-श्रीलंका मैच में आपस में भिड़े खिलाड़ी, हाथापाई की बनी स्थिति

टी20 वर्ल्ड कप: दूसरे अभ्यास मैच में साउथ अफ्रीका ने पाकिस्तान को 6 विकेट से हराया

टी20 वर्ल्ड कप: वार्मअप मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को दी मात, अश्विन की शानदार गेंदबाजी, रोहित की फिफ्टी

Leave a Reply