ईशा गुप्ता को जब डायरेक्टर ने सेट पर दी थी गाली

ईशा गुप्ता को जब डायरेक्टर ने सेट पर दी थी गाली

प्रेषित समय :08:40:54 AM / Thu, Oct 28th, 2021

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं. उनके फिल्मी करियर में अबतक कई ऐसे मोड़ आए हैं, जब उन्हें मुश्किलों का सामना करना पड़ा है. उन्होंने अपनी जिंदगी में हर रंग देखे हैं. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि एक प्रोजेक्ट के दौरान डायरेक्टर ने उनके साथ बुरा व्यवहार किया था. उन्होंने उस स्थिति का स्मार्ट तरीके से हैंडल किया था.

इंटरव्यू में ईशा ने बताया कि जब एक डायरेक्टर ने उन्हें अब्यूज किया तो वो फिल्म के सेट से बाहर चली गईं थी. और जबतक उस निर्देशक ने उनसे माफी नहीं मांगी, वो वापस सेट पर नहीं लौटी थीं. ईशा गुप्ता ने उस घटना को याद करते हुए कहा, “मुझे मेरे कॉस्ट्यूम में कुछ दिक्कत थी. और यह बात उन्हें किसी ने नहीं बताई थी. यहां तक कि उस डायरेक्टर को भी नहीं मालूम था कि मेरे कॉस्टयूम में क्या प्रॉब्लम है. फिर जब वो सेट पर पहुंची तो डायरेक्टर ने गलत तरीके से बात करना शुरू कर दिया. उसने मुझे अब्यूज किया. उसे लग रहा था कि मैं जानबूझकर सेट पर लेट आई हूं.”

ईशा गुप्ता कहती हैं, “डायरेक्टर ने उनसे हिन्दी भाषा में कुछ बोला. मैंने उनकी तरफ कुछ देर बाद देखा. वो फिर बोले इतनी देर से आई हो तुम? मैं चुप रही. फिर मैंने जवाब दिया मैं देर से नहीं आई हूं. कॉस्ट्यूम में कुछ प्रॉब्लम थी. इसमें मेरी कोई गलती नहीं है. उस डायरेक्टर ने मुझे फिर गाली दी. अब मैं चुप नहीं रही, मैंने पलट कर वही बात कह दी. और उनसे साफ-साफ कह दिया कि मुझसे इस तरह की बात कभी मत करना और मैं सेट छोड़ कर चली गई.”

ईशा अपनी आपबीती आगे बताते हुए कहती हैं,”मैं डायरेक्टर को उसी की भाषा में समझाकर अपनी गाड़ी में बैठ गई. जैसे ही मैं अपनी गाड़ी में बैठी, उस प्रोजेक्ट के प्रोड्यूसर और एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर के फोन पर फोन आने लगे. वे लोग मुझसे लगातार सॉरी कह रहे थे, पर मुझे तो उस डायरेक्टर से माफी चाहिए थी. आखिरकार, दो दिनों के बाद वो डायरेक्टर मेरे पास आया और सॉरी बोला.”

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एक्ट्रेस सुधा चंद्रन ने एयरपोर्ट पर नकली पैर की वजह से बार-बार रोके जाने की शिकायत पीएम मोदी से की, एविएशन मंत्री सिंधिया ने मांगी माफी

बर्थडे स्पेशल: परिणीति चोपड़ा इन्वेस्टमेंट मैनेजर से बनीं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर एनसीबी का छापा, शाहरुख खान के घर मन्नत भी पहुंची टीम

B’day Special: उर्फी जावेद एक्ट्रेस बनने से पहले एक कंपनी में थीं मैनेजर

एक्ट्रेस लीना मारिया पॉल की हिरासत की अवधि बढ़ाई गई

Leave a Reply