बहादुरगढ़ में तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क पर बैठीं महिला किसान प्रदर्शनकारियों को कुचला, तीन महिलाओं की मौत

बहादुरगढ़ में तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क पर बैठीं महिला किसान प्रदर्शनकारियों को कुचला, तीन महिलाओं की मौत

प्रेषित समय :09:34:57 AM / Thu, Oct 28th, 2021

बहादुरगढ़.   हरियाणा के बहादुरगढ़ में गुरुवार सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. एक तेज रफ्तार ट्रक ने महिला किसान प्रदर्शनकारियों को कुचल दिया. हादसे में तीन बुजुर्ग महिलाओं की मौत हो गई और तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है. मौके पर पहुंची पुलिस जांच कर रही है.बताया जा रहा है कि ये तीनों मृतक प्रदर्शनकारी महिलाएं पंजाब के मानसा जिले की थीं और किसान आंदोलन रोटेशन के तहत अब वे घर निकलने वाली थीं.

पुलिस से प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक, हादसा सुबह करीब साढ़े 6 बजे झज्जर रोड पर हुआ. बताया जा रहा है कि बुजुर्ग महिलाएं डिवाइडर पर बैठी हुई थीं, तभी उनके ऊपर एक तेज रफ्तार ट्रक आकर चढ़ गया. दोनों महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने अस्पताल में दम तोड़ा. बताया जा रहा है कि हादसे में घायल तीन अन्‍य महिलाओं की हालत गंभीर बनी हुई है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ये महिलाएं आज सुबह करीब 6 बजे बहादुरगढ़ में डिवाइडर पर बैठकर घर जाने को ऑटो का इंतजार कर रही थीं. तभी तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया, जिसमें तीन बुजुर्ग प्रदर्शनकारी किसान महिलाओं की मौत हो गई और तीन अन्‍य घायल बताए जा रहे हैं. हादसे के बाद ट्रक का ड्राइवर फरार हो गया है. दरअसल, केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ नवंबर 2020 से दिल्ली बॉर्डर पर किसानों का आंदोलन चल रहा है. ये किसान पिछले एक साल से कृषि कानूनों की वापसी के लिए अलग-अलग जगहों पर डटे हुए हैं. इसी आंदोलन से तीनों महिलाएं भी जुड़ी थीं.फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है और मामले की जांच कर रही है.संयुक्त किसान मोर्चा (एसकेएम) द्वारा तीन कृषि कानूनों के खिलाफ जारी किसानों के आंदोलन के 11 महीने पूरे होने को हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हरियाणा में सरकारी कर्मचारी पहनेंगे स्मार्ट वॉच, उसी से लगेगी अटेंडेंस

हरियाणा में KMP एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत

हरियाणा में डीएपी खाद की लूट, निजी फर्म से 100 कट्टे उठाकर भागे लोग

SKM का रेल रोको आंदोलन शुरू, हरियाणा-पंजाब में कई जगहों पर ट्रैक पर बैठे प्रदर्शनकारी

हरियाणा में पराली जलाने की सूचना पर पहुंचे पटवारी सहित अधिकारियों को किसानों ने बनाया बंधक

Leave a Reply