बिहार में प्रत्याशी के पक्ष में वोट नहीं दिया तो पहले पीटा फिर पेट्रोल छिड़ककर जला दी माचिस

बिहार में प्रत्याशी के पक्ष में वोट नहीं दिया तो पहले पीटा फिर पेट्रोल छिड़ककर जला दी माचिस

प्रेषित समय :10:26:53 AM / Mon, Oct 25th, 2021

कटिहार. बिहार में पंचायत चुनाव के दौरान हिंसा की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं. ताजा मामला कटिहार जिले से है जहां बर्बरता की हदों को पार करते हुए पक्ष में वोट नहीं डालने पर एक वोटर के साथ पहले मारपीट की गई और फिर पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाने की कोशिश भी की गई. घटना जिले के मनसाही में पंचायत चुनाव के बाद हिंसा से जुड़ी है.

जानकारी के मुताबिक चुनाव के दौरान पक्ष में वोट नहीं डालने पर वार्ड सदस्य संजय सिंह और उनके समर्थक संजय दास सहित कई लोगों ने नरेश साह और उनके परिवार के साथ पहले मारपीट की गई और फिर समझौते के नाम पर पंचायती के लिए बुलाया गया लेकिन इसी दौरान नरेश को पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाने की कोशिश की गई. फिलहाल गंभीर हालात में नरेश शाह का इलाज कटिहार मेडिकल कॉलेज में चल रहा है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है दोबारा वार्ड सदस्य जीतने के बाद संजय सिंह और समर्थक संजय दास सहित कई लोगों द्वार नरेश साह और उनके परिवार के लोगों के साथ इस घटना को अंजाम दिया गया है. इस घटना में नरेश के शरीर पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी गई जिससे नरेश का पूरा शरीर बुरी तरह झुलस गया. परिजनों के द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया था लेकिन हालत गंभीर होने के कारण मेडिकल कॉलेज इलाज के लिए रेफर कर दिया गया.

घटना के बारे में ये भी बताया जा रहा है कि शनिवार को भी वोट नहीं देने के मामले में संजय सिंह के समर्थकों ने नरेश साह के घर पर जाकर विवाद किया था. इस घटना के बाद नरेश पुलिस के पास न्याय की गुहार लगाने पहुंचे थे लेकिन मनसाही पुलिस उनकी शिकायत को नहीं सुनी जिसके कारण रविवार को ये घटना हुई. फिलहाल घायल का इलाज मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. इस मामले में कटिहार डीएसपी ओम प्रकाश ने कहा कि घटना के बाद 3 लोगों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. आरोपी फिलहाल फरार हैं लेकिन जल्द ही उन लोगों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार : अपने आवास में धरने पर बैठे तेज प्रताप, बोले- जब तक जगदानंद सिंह को राजद से निकालें

बिहार : लखीसराय में पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में एक हार्डकोर नक्सली मारा गया, कई के घायल होने की सूचना

बिहार: भोजपुर में 19 साल का युवक 6 वोट से जीतकर बना मुखिया; भागलपुर में पुलिस-समर्थकों में झड़प

भक्त चरण दास का बड़ा ऐलान: बिहार में खत्म हुआ महागठबंधन

बिहार: जीतन राम मांझी का बड़ा आरोप, बोले- केंद्रीय मंत्री सहित 5 सांसद फर्जी प्रमाणपत्र से पहुंचे लोकसभा

Leave a Reply