घर की दीवारों को भी खाती है ये महिला, 5 साल पहले लगी ये लत

घर की दीवारों को भी खाती है ये महिला, 5 साल पहले लगी ये लत

प्रेषित समय :12:53:20 PM / Fri, Oct 29th, 2021

अमेरिका के मिशिगन की रहने वाली निकोल को चॉक खाने की आदत है. लेकिन हद तो तब हो गई जब वे अपनी इस तलब को मिटाने के लिए घर की दीवारों को भी खाने लगीं. उन्होंने हाल ही में एक टीवी प्रोग्राम के जरिए अपनी इस अजीबोगरीब लत के बारे में खुलासा किया, जिसे जानकर हर कोई हैरान है.

निकोल ने बताया कि उन्हें सूखी दीवार की खुशबू काफी पसंद है. इसके साथ ही उसका टेस्ट भी उन्हें काफी पसंद है. निकोल बताती हैं कि उन्हें यह इतना पसंद है कि वह हफ्तेभर में ही तीन स्क्वेयर फीट दीवार खा जाती है. बता दें कि एक बच्चे की मां होने के बाद भी उन्हें इस तरह की लत है. उनके रिश्तेदार बताते हैं कि निकोल केवल अपने घर में ही नहीं, बल्कि दूसरों के घरों की दीवार भी खा जाती हैं.

निकोल को पांच साल पहले से चॉक खाने की लत ज्यादा लग गई. तब उनकी मां का देहांत हो गया था. इसके बाद डिप्रेशन में आकर कब वे दीवार खाने लगीं, उन्हें इसका पता ही नहीं चला. निकोल बताती हैं कि उन्हें इस लत की वजह से काफी शर्मिंदगी भी झेलनी पड़ती है. लेकिन न चाहते हुए भी वह दीवारों पर टूट पड़ती हैं. निकोल की मानें, तो उन्हें अब अलग-अलग दीवारों का टेस्ट पसंद आता है. उनका कहना है कि मोटी और पतली दीवारों का टेस्ट अलग-अलग होता है.

इस महिला का कहना है कि उसे दानेदार दीवारों का टेक्सचर और उसका स्वाद काफी पसंद है. दरअसल, इसमें उसे क्रंचीनेस और क्रिस्पीनेस फील होता है. हालांकि, निकोल के इस बुरी आदत के खुलासे के बाद डॉक्टरों ने उन्हें सेहत को लेकर वॉर्निंग दी है. डॉक्टरों का कहना है कि दीवारों के पेंट में हानिकारक केमिकल्स होते हैं, जिससे कैंसर जैसी बीमारी भी हो सकती है. इसकी वजह से उनकी आंतों में समस्या हो सकती है. हालांकि, निकोल का कहना है कि वे इस लत से खुद भी पीछा छुड़ाना चाहती हैं, लेकिन वे हर बार नाकाम नहीं हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महिलाओं के प्राइवेट पार्ट के लिए अनहेल्दी हैं खाने-पीने की ये चीजें

पंचायत चुनावों में बढ़ रही महिलाओं की भागीदारी

महिला बॉस ने दिखाई ऐसी दरियादिली की कर्मचारियों की आंखों से बहने लगे खुशी के आंसू

मात्र फेसबुक-इंस्टाग्राम डिलीट कर महिला ने घटाया 31 किलो वजन

लोगों के नाखून काट करोड़पति बनी महिला, नेलपेंट लगाने के बदले लेती हैं इतनी फीस

बच्ची के लिए छोड़ी नौकरी, इंस्टाग्राम पर खाना बनाना सिखाकर स्टार बन गई महिला

Leave a Reply