महिला बॉस ने दिखाई ऐसी दरियादिली की कर्मचारियों की आंखों से बहने लगे खुशी के आंसू

महिला बॉस ने दिखाई ऐसी दरियादिली की कर्मचारियों की आंखों से बहने लगे खुशी के आंसू

प्रेषित समय :09:17:10 AM / Thu, Oct 28th, 2021

महिला बॉस की इस दरियादिली को देखने के बाद कर्मचारियों की आंखों में आंसू आ गए और वहां सभी भावुक हो गए. स्पैंक्स की संस्थापक सारा ब्लैकली सबसे कम उम्र की महिला अरबपति बन चुकी हैं. उन्होंने अपनी कंपनी की सफलता को सेलिब्रेट करने के लिए कर्मचारियों की खुशी भी इसमें शामिल की.

उन्होंने अपनी कंपनी खोलने से पहले घर-घर जाकर फैक्स मशीनें तक बेची हैं. हालांकि अब वे लीडिंग वीमेन अपैरल कंपनी की CEO हैं. उनकी कंपनी की स्थापना को 20 साल हो चुके हैं

ब्लैकली ने हाल ही में 1.2 बिलियन डॉलर की डील की है. इसी डील के जश्न के लिए उन्होंन अपने कर्मचारियों को बुलाया था, जहां उनके लिए इस गिफ्ट का ऐलान किया. सारा ब्लैकली ने बेहद क्रिएटिव तरीके से अपने कर्मचारियों को ये तोहफा दिया. पहले वे एक ग्लोब को घुमाती रहीं और फिर उन्होंने कहा कि वे ग्लोब इसलिए घुमा रही हैं, क्योंकि उनके कर्मचारी दुनिया के किसी भी हिस्से की 2 फर्स्ट क्लास प्लेन टिकट बुक करा सकते हैं.इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि इन टिकट्स के साथ ही कर्मचारियों को 10 हजार अमेरिकी डॉलर यानि भारतीय मुद्रा में करीब 7 लाख रुपये मिलेंगे. कर्मचारियों ने जैसे ही ये बात सुनी, उनकी आंखों से झर-झर आंसू बहने लगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मात्र फेसबुक-इंस्टाग्राम डिलीट कर महिला ने घटाया 31 किलो वजन

लोगों के नाखून काट करोड़पति बनी महिला, नेलपेंट लगाने के बदले लेती हैं इतनी फीस

बच्ची के लिए छोड़ी नौकरी, इंस्टाग्राम पर खाना बनाना सिखाकर स्टार बन गई महिला

स्विगी ने महिला कर्मचारियों को दिया तोहफा, अब हर महीने 2 दिन मिलेगी पीरियड लीव

महिला ने गूगल पर सर्च किया बच्ची को कैसे मारे, फिर कर दी मासूम की हत्या

Leave a Reply