साउथ एक्टर पुनीत राजकुमार का हुआ निधन, कर्नाटक में लागू की गई धारा 144

साउथ एक्टर पुनीत राजकुमार का हुआ निधन, कर्नाटक में लागू की गई धारा 144

प्रेषित समय :16:11:29 PM / Fri, Oct 29th, 2021

बेंगलुरु. कन्नड़ सिनेमा के पावर स्टार कहे जाने वाले एक्टर पुनीत राजकुमार का शुक्रवार को निधन हो गया. आज यानी कि 29 अक्टूबर को हार्ट अटैक आने के बाद उन्हें बेंगलुरु के अस्पताल में आईसीयू में भर्ती कराया गया था. अब उनके निधन की जानकारी क्रिकेटर वेंकटेश प्रसाद ने ट्विटर पर ट्वीट करके दी है. एक्टर ने 46 साल की उम्र में अपनी अंतिम सांस ली है.

राज्य में सभी थिएटर बंद किए जा रहे हैं. फैंस को काबू में करने के लिए कई इलाकों में धारा 144 लागू की गई है. कर्नाटक के CM बसवराज बोम्मई भी अस्पताल पहुंचे थे. उनके निधन के बाद राज्य छुट्टी की घोषणा भी की गई है. एक्टर के निधन की जानकारी मिलते ही उनके प्रशंसकों की भीड़ बेंगलुरु अस्पताल के बाहर पहुंच गई है. वो अपने चहेते की एक झलक पाने का इंतजार कर रहे हैं.

पुनीत राजकुमार को लेकर शुक्रवार को उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबर आई. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि पहले उन्हें सीने में दर्द उठा, जिसके बाद हॉस्पिटल ले जाया गया, जो कि हर्ट अटैक बताया जा रहा है. अब क्रिकेटर वेंकटेश ने ट्वीट करके जानकारी दी कि उनका निधन हो गया है. क्रिकेटर ने लिखा, ये बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि एक्टर पुनीत राजकुमार नहीं रहे. उनके परिवार, दोस्त और फैंस को मेरी संवेदनाएं. इसके साथ ही उन्होंने फैंस से प्रार्थना की कि वो शांति बनाए रखें और उनके परिवार का सहयोग करें.

एक्टर पुनीत को फैंस की ओर से अप्पु बुलाया जाता था. वो लीजेंड एक्टर राजकुमार और Parvathamma के बेटे हैं. उन्होंने 29 से ज्यादा कन्नड़ फिल्मों में काम किया है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी और बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट का नेशनल फिल्म अवॉर्ड से भी नवाजे जा चुके हैं. उनकी इस फिल्म का नाम ‘Bettada Hoovu’ था, जिसे 1985 में रिलीज किया गया था. इतना ही नहीं उन्होंने कर्नाटक स्टेट अवॉर्ड में बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट का अवॉर्ड Chalisuva Modagalu और Yeradu Nakshatragalu में अपनी परफॉर्मेंस के लिए जीता था.

पुनीत देशभर में अप्पू के नाम से 2002 में फेमस हो गए. उन्हें ये नाम फैंस की ओर से दिया गया. वो अभी, वीरा कन्नडिगा, अजय, अरासु, राम, हुडुगारु और अनजनी पुत्र जैसी फेमस फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. उन्हें आखिरी बार फिल्म Yuvarathnaa में देखा गया था. इस मूवी को इस साल रिलीज किया गया था. एक्टर होने के साथ-साथ वो दो बेटियों के पिता भी थे. 1999 में उन्होंने लव मैरिज अश्विनी से की थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कर्नाटक हाईकोर्ट ने कहा- मुस्लिम निकाह एक अनुबंध है, हिंदू विवाह की तरह संस्कार नहीं

फिर लौट रहा मानसून : कर्नाटक में भारी बारिश की आशंका, एमपी सहित इन राज्यों से हुई मानसून की वापसी

AIGF ने कर्नाटक में ऑनलाइन गेमिंग पर प्रतिबंध लगाने पर हाईकोर्ट में दायर की याचिका

कर्नाटक में 150 आवारा कुत्तों को जिंदा दफनाने के आरोप में 12 लोग गिरफ्तार

जस्टिस सतीशचंद्र शर्मा बने कर्नाटक हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस

येदियुरप्पा के करीबी बोम्मई ने ली कर्नाटक के सीएम पद की शपथ, 3 उप मुख्यमंत्री भी बनेंगे

Leave a Reply