पुनीत के निधन से एक फैन ने की आत्महत्या, दो की हार्ट अटैक से मौत

पुनीत के निधन से एक फैन ने की आत्महत्या, दो की हार्ट अटैक से मौत

प्रेषित समय :11:48:08 AM / Sat, Oct 30th, 2021

नई दिल्ली.  पुनीत राजकुमार साउथ सिनेमा का जाना माना नाम, अब हमारे बीच नहीं रहा. शुक्रवार (29 अक्टूबर) को उनके आकस्मिक निधन ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को झकझोर के रख दिया. 46 साल की उम्र में पुनीत राजकुमार का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. शुक्रवार सुबह सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें बेंगलुरु के विक्रम अस्पताल के ICU में भर्ती किया गया था, जहां इलाज के दौरान उन्होंने अंतिम सांस ली. उनके निधन की जानकारी के बाद से उनके फैंस सदमे में हैं. पुनीत के निधन से उनके एक डाईहार्ट फैन को ऐसा सदमा लगा कि उसने इस गम में आत्महत्या कर ली और दो अन्य लोगों की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई.

पुनीत राजकुमार के निधन का गम फैंस झेल न सके. कर्नाटक के चामराजनगर जिले के हनूर तालुका के मारो गांव में एक 30 साल के शख्स ने जैसे ही यह खबर सुनी तो उसे हार्ट अटैक आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान मुनियप्पा के रूप में हुई है जो एक किसान था और अपने पीछे पत्नी और दो बच्चों को छोड़ गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली के घाटों पर धूमधाम से मनाई जाएगी छठ पूजा, मिली इजाजत, इन बातों का रखना होगा ध्यान

अब काजी ने वानखेड़े का निकाह कराने की बात मानी, नवाब मलिक ने निकाहनामा जारी किया, एनसीबी विजिलेंस टीम दिल्ली से मुंबई पहुंची

इलाज के लिए दिल्ली और चेन्नई में स्थापित होंगे कंटेनर, आपात स्थिति में किया जा सकेगा शिफ्ट: मांडविया

आगरा पहुंचे राकेश टिकैत, बोले- दिल्ली धरना स्थल पर मनेगी किसानों की दीपावली

दिल्ली के ओल्ड सीमापुरी में एक घर में लगी भीषण आग, घटना में चार लोगों की मौत

Leave a Reply