एमपी में ऑनलाइन गेम के चक्कर में युवक ने की आत्महत्या, तीन पत्ती में गवां दिये थे 10 लाख

एमपी में ऑनलाइन गेम के चक्कर में युवक ने की आत्महत्या, तीन पत्ती में गवां दिये थे 10 लाख

प्रेषित समय :12:00:11 PM / Tue, Nov 2nd, 2021

राजगढ़. राजगढ़ में एक दुखद घटना हुई. यहां ऑनलाइन गेम (online game) की लत एक युवक की जान की दुश्मन बन गयी. युवक पर लाखों का कर्ज हो गया था. इससे परेशान होकर उसने ट्रेन से कटकर अपनी जिंदगी खत्म कर ली. युवक शादीशुदा था. उसके दो छोटे बच्चे हैं.

ये हादसा राजगढ़ के पडोनिया गांव में हुआ. यहां रहने वाले विनोद दांगी की लाश रेलवे ट्रैक पर मिली.  परिवार का कहना है विनोद को ऑनलाइन गेम खेलने की लत थी. इसमें वो 10 लाख रुपये हार गया था. इसी वजह से वो कुछ दिनों से गुमसुम रहने लगा था.

विनोद अपने परिवार में इकलौता बेटा था. उसकी तीन बहने हैं. उस कहीं से online गेम खेलने का चस्का लग गया था. परिवार वालों के मना करने पर भी वो मानता नहीं था. धीरे धीरे करके वो गेम में हारता गया और 10 लाख रुपये हार गया. परिवार का कहना है विनोद करीब महीने भर से एकदम उदास और गुमसुम रहने लगा था. उसे अपना कर्ज चुकाने की चिंता सता रही थी. वो अचानक घर से गायब हो गया. बाद में उसका शव रेलवे ट्रैक पर पड़े होने की खबर मिली. घर वालों ने उसकी शिनाख्त की.

बताया जा रहा है कि विनोद ऑनलाइन तीन पत्ती गेम खेलता था. उसी में वह 10 लाख रुपये हार गया था. विनोद ने गेम खेलने के लिए आस पास के कुछ व्यापारियों से पैसे उधार लिये थे. वह अपनी दुकान में बैठकर दिनभर गेम खेलता रहता था. वो शादी शुदा था. उसके पिता किसान हैं और उनकी कई दुकानें हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी: गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दी सब्यसाची को चेतावनी, मंगलसूत्र का विज्ञापन नहीं हटाया तो होगी कार्रवाई

एमपी के नरसिंहपुर में 75 लाख के जेवर लेकर जा रहे युवक ने चेन पुलिंग कर रोकी ट्रेन, आरपीएफ ने पकड़ा

एमपी के शहडोल में टीआई ने सर्विस रिवाल्वर से पत्नी को गोली मारी, फिर खुद भी कर ली खुदकुशी

एमपी विधानसभा स्पीकर का बड़़बोलापन: बोले- एक आदेश पर खड़ा होता है सीएस, 4-4 घंटे तक नहीं मिलता हूं

एमपी के इंदौर में चार्तुमास कर रहे आचार्य श्री 108 विमद सागर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Leave a Reply