यूपी के गाजीपुर में तेज रफ्तार ट्रक ने 10 लोगों को कुचला, 6 की मौत

यूपी के गाजीपुर में तेज रफ्तार ट्रक ने 10 लोगों को कुचला, 6 की मौत

प्रेषित समय :12:17:54 PM / Tue, Nov 2nd, 2021

गाजीपुर. उत्तर प्रदेश के गाजीपुर के मुहम्मदाबाद थाना क्षेत्र के अहिरौली गांव के चट्टी पर बेकाबू ट्रक की चपेट में आने से 6 लोगों की मौत हो गई. दुर्घटना से आक्रोशित लोगों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया. हालांकि, अब तक ट्रक के बेकाबू होने की वजह सामने नहीं आ पाई है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद गाजीपुर में एक सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है.

मुख्यमंत्री ने इस हादसे में घायल लोगों का समुचित उपचार कराने तथा प्रभावित लोगों को हर संभव मदद और राहत प्रदान करने के निर्देश दिए हैं. जानकारी के मुताबिक, मुहम्मदाबाद इलाके में एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने मंगलवार की सुबह अहिरौली चट्टी के पास सड़क किनारे बने एक झोपड़ी में घुस गया. इस दुर्घटना की चपेट में आने से मौके पर ही 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि दो की मौत गाजीपुर जिला अस्पताल में उपचार के दौरान हो गई. वहीं कुछ लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए. जख्मी लोगों का उपचार किया जा रहा है. ट्रक के बेकाबू होने की वजहों का खुलासा नहीं हो पाया है.

पुलिस मौके पर ट्रक के सड़क से उतर झोपड़ी में घुसने के कारणों का पता लगा रही है. दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने शव को सड़क पर रखकर जाम कर दिया. ग्रामीण मृतकों के लिए मुआवजे की मांग कर रहे है. मौत की सूचना पाकर मुहम्मदाबाद पुलिस घटनास्थल पहुंची. स्थानीय लोगों ने एनएच -31 गाजीपुर-भरौली मार्ग को जाम कर ट्रैफिक आवागमन को प्रभावित कर दिया. पुलिस स्थिति को सामान्य करने और आवागमन को सुचारू रूप से चालू करने में जुटी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पुलिस मुठभेड़ में मारा गया 5.50 लाख का ईनामी डकैत गौरी यादव, यूपी, एमपी में था आंतक..!

पुलिस मुठभेड़ में मारा गया 5.50 लाख का ईनामी डकैत गौरी यादव, यूपी, एमपी में था आंतक..!

यूपी में कई सालों तक सपा-बसपा का खेल चलता रहा, उसने उत्तर प्रदेश को बर्बाद कर दिया था: अमित शाह

यूपी पुलिस में सिपाही के 25000 पदों पर भर्ती

यूपी के 28 लाख कर्मचारियों और पेंशनरों को महंगाई भत्ते के साथ बोनस का तोहफा

Leave a Reply