भारतीय टीम ने अफगानिस्तान को 66 रनों से हराया, रोहित शर्मा बने मैन ऑफ द मैच

भारतीय टीम ने अफगानिस्तान को 66 रनों से हराया, रोहित शर्मा बने मैन ऑफ द मैच

प्रेषित समय :11:37:20 AM / Thu, Nov 4th, 2021

नई दिल्ली. भारतीय टीम ने अफगानिस्तान को 66 रनों के बड़े अंतर से हराया. भारतीय बल्लेबाजों ने इस मैच में कमाल की बल्लेबाजी करते हुए 210 रनों का स्कोर बनाया. उसके बाद गेंदबाजों ने अफगान टीम को 144 रन पर रोक दिया. 

टीम इंडिया के खतरनाक ओपनर रोहित शर्मा ने 47 गेंद पर 74 रन की आतिशी पारी खेली. जिसमें 3 आतिशी छक्के लगाए. रोहित ने राशिद खान की गेंदों पर 2 लगातार छक्के लगाकर उन्हें तारे दिखाए. आज वो पूरी लय में नजर आए जिसके लिए वो जाने जाते हैं. उनकी इस पारी के लिए उन्हें ‘मैन ऑफ द मैच’ अवार्ड दिया गया.

टीम इंडिया को पहले मैच में पाकिस्तान ने 10 विकेट से और दूसरे मैच में न्यूजीलैंड ने 5 विकेट से शिकस्त दी थी. लेकिन बुधवार को भारतीय टीम ने अफगानिस्तान के खिलाफ शानदार जीत हासिल की. जिसके बाद रोहित शर्मा ने बड़ा खुलासा किया है. ‘रोहित ने कहा, हमें पिछले दो मैचों में अच्छी शुरुआत नहीं मिली थी. इस मैच में हमारी प्लानिंग थी कि हमें अच्छी शुरुआत मिलें ताकि बाद के बल्लेबाज आकर खुद को एक्सप्रेस कर सकें. उन्होंने साथी बल्लेबाज केएल राहुल की भी तारीफ की.’

मोहम्मद शमी और रविचंद्रन अश्विन ने शानदार गेंदबाजी करते हुए अफगानिस्तान की टीम को 144 रन पर ही रोक दिया.  अफगानिस्तान की ओर से करीम जनत ने सबसे ज्यादा 42 नाबाद रन बनाए. भारत की ओर से मोहम्मद शमी ने सबसे ज्यादा 3 विकेट चकटाए. वहीं, स्पिन गेंदबाद रविचंद्रन अश्विन ने 2 विकेट झटके, इसके अलावा जसप्रीत बुमराह और रवींद्र जडेजा को एक-एक विकेट मिला.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मैच के बाद पाक की जीत के लिए नहीं, बीजेपी को चिढ़ाने के लिए हुए जश्‍न: फारूक अब्‍दुल्‍ला

किसान नेता टिकैत ने दिया अजीबोगरीब बयान, बोलेे- मोदी सरकार ने पााकिस्तान से मैच हरवाया, ताकि हिंदू-मुस्लिम में हो विवाद

हार्दिक पांड्या के कंधे की चोट गंभीर नहीं, खेल सकते हैं अगला मैच

भारत-पाक मैच में उर्वशी रौतेला को देखकर लगने लगी पंत से नजदीकियों की अटकलें

टी-20 विश्व कप : बांग्लादेश-श्रीलंका मैच में आपस में भिड़े खिलाड़ी, हाथापाई की बनी स्थिति

Leave a Reply