एमपी के ग्वालियर में मॉब लिंचिंग, गांववालों ने 10 हजार के ईनामी गुंडे सहित 2 को पीट-पीटकर मार डाला

एमपी के ग्वालियर में मॉब लिंचिंग, गांववालों ने 10 हजार के ईनामी गुंडे सहित 2 को पीट-पीटकर मार डाला

प्रेषित समय :15:32:31 PM / Mon, Nov 8th, 2021

ग्वालियर. ग्वालियर के गिजोर्रा स्थित धर्मपुरा गांव में 10 हजार के इनामी बदमाश सहित दो लोगों को गांव के लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला है. मृतक की पहचान लाखन गडरिया के रूप में होना बता रहे हैं. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस गिजोर्रा पहुंच गई है.

घटना स्थल शहर से करीब 65 किलोमीटर दूर है धर्मपुर गांव. इस मामले में ग्वालियर एसपी अमित सांघी का कहना है कि गांव में इनामी बदमाश का शव पड़ा मिला है.
घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच पड़ताल की. 10 हजार के ईनामी लाखन गडरिया की मौत के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल पैदा हो गया है. जहां अभी भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद है. मामले को लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जय राज कुबेर ने बताया 10 हजार के इनामी लाखन गडरिया सहित दो लोगों की मौत हो गई है. दूसरे की पहचान नहीं हो पाई है. मौके से कट्टा माउजर और राउंड बरामद हुए हैं. बताया गया है कि ग्रामीणों ने कुल्हाड़ी ल_ों से हमला कर दिया था.

दहशत थी लाखन की

ग्रामीणों के हमले में मारे गए 10 हजार के इनामी लाखन की क्षेत्र में दहशत थी. ग्रामीण उसके आतंक से परेशान थे. यही वजह रही कि जब वह पंचायत में शामिल होने के लिए पहुंचा. वैसे ही किसी बात को लेकर विवाद हो गया और ग्रामीणों ने उस पर हमला कर दिया. जिसमें वह मारा गया. हालांकि सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया. जिससे लाखन गिरोह के सदस्य किसी अप्रिय घटना को अंजाम न दे सकें.

बघेल समाज की महिला का वीडियो वायरल करने से जुड़ा है मामला

सूत्रों का कहना है कि फिर दोहरे हत्याकांड के पीछे बघेल समाज की एक महिला का वीडियो वायरल किए जाना बताया गया है. एक व्यक्ति ने बघेल समाज की एक महिला का वीडियो वायरल कर दिया था जिसे लेकर बघेल समाज के कुछ लोगों में नाराजगी थी. इसी नाराजगी के चलते बघेल समाज के लोगों ने 10000 के नामी लखन बघेल को धनतेरस के दिन गांव में बुलवाया था. जहां उसने आकर वीडियो वायरल करने वाले व्यक्ति के साथ मारपीट की थी. इसी मामले को लेकर सोमवार को सुबह के समय पंचायत बुलाई गई थी और उस पंचायत में लाखन गडरिया भी शामिल हुआ था. जहां उसने आकर फायरिंग कर दी. इसी पंचायत में ग्रामीणों और लाखन गड़रिया के लोगों के बीच झगड़ा हो गया. जहाँ लाखन और उसके साथियों को घेर लिया और लाठी-डंडों से मारपीट कर दी जिससे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ग्वालियर नरबलि मामले में पुलिस का खुलासा: तांत्रिक ने कहा था इंसान की बलि दो बच्चा हो जाएगा

ग्वालियर में उपभोक्ता और बिजली कर्मियों बीच मारपीट, उपभोक्ता का आरोप एई ने लाठियों से पिटवाया

ग्वालियर में लुटेरी गैंग की दस्तक, चंबल में महिला अपराधी ने बनाई गैंग

एमपी के ग्वालियर में हॉलमार्क की सील लगवाने 25 लाख के गहने लेकर निकला कर्मचारी हुआ गायब

ग्वालियर की सड़कों पर भैंस घुमाते नजर आये प्रदेश के ऊर्जा मंत्री तोमर, वीडियो हुआ वायरल

एमपी के ग्वालियर में सुहागले का भंडारा खाने के बाद 25 से ज्यादा बच्चे हुए बीमार

Leave a Reply