ग्वालियर में लुटेरी गैंग की दस्तक, चंबल में महिला अपराधी ने बनाई गैंग

ग्वालियर में लुटेरी गैंग की दस्तक, चंबल में महिला अपराधी ने बनाई गैंग

प्रेषित समय :10:10:45 AM / Sat, Oct 23rd, 2021

ग्वालियर. मध्य प्रदेश के चंबल में एकबार फिर महिला गैंग सक्रिय हो गई है. ग्वालियर में एक इवेंट मैनेजर के साथ महिला गैंग ने चेन लूटकर अपनी दस्तक दे दी है जिससे पुलिस के हाथ-पैर फूल रहे हैं. महिला अपराधी गैंग चंबल में कई दशक से लुप्त थीं लेकिन गुरुवार की रात की घटना ने पुलिस के सामने फिर चुनौती पेश कर दी है.

बात ग्वालियर में गुरुवार की रात साढ़े ग्यारह बजे की है जब एक इवेंट मैनेजर महिला प्राची अपने काम को खत्म कर घर गणेश कॉलोनी जा रही थी. प्राची एक इवेंट कंपनी में काम करती है और रात को उसका सनबैल क्लब हाउस में एक इवेंट का कार्यक्रम था. वह जब अपनी दोपहिया गाड़ी से घर की तरफ जा रही थी तभी गोला का मंदिर स्थित मेला गेट संस्कृति गार्डन के पास एक महिला ने उसके गले पर झपट्टा मारकर चेन को खींचने का प्रयास किया.  

प्राची ने पुलिस को बताया है कि उसके साथ जब घटना हुई तो एक दोपहिया गाड़ी के चालक ने ओवरटेक कर गाड़ी को रोका. उस गाड़ी पर युवक था लेकिन पीछे युवती बैठी थी जिसने चेन लूटने के लिए झपट्टा मारा था. महिला लुटेरी ने हरे रंग के दुपट्टा से अपना चेहरा छिपा रखा था. कनपटी पर देशी कट्टा अड़ाकर थप्पड़ से पिटाई शुरू कर देने से वह कुछ समझ नहीं पाई. जब उसने चेन को पकड़ लिया तो महिला के साथी ने देशी कट्टे का बट उसके माथे पर मार दिया. इससे उसके माथे पर चोट आई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के इंदौर में अपर कलेक्टर ने बेटे ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा पापा आपको थोड़ा समय हमें भी देना था

एमपी के इंदौर में अपर कलेक्टर के बेटे ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा पापा आपको थोड़ा समय हमें भी देना था

एमपी के सिवनी में तेंदुए के हमले से महिला की मौत..!

एमपी में दीपावली के पहले ही शासकीय कर्मचारियों को शिवराज सरकार की सौगात, महंगाई भत्ता 8 प्रतिशत बढ़ा, दो वेतन वृद्धि भी मिलेगी

एमपी के सतना का लाल दो आंतकियों को ढेर कर हो गया शहीद..!

एमपी में जबलपुर के बाद अब इंदौर में भी फर्जी पत्रकार गैंग पर कार्रवाई शुरु, एक का एनएसए..!

Leave a Reply