एमपी के जबलपुर में बच्चों के विवाद पर बड़ों में खूनी टकराव, फायरिंग, तीन घायल

एमपी के जबलपुर में बच्चों के विवाद पर बड़ों में खूनी टकराव, फायरिंग, तीन घायल

प्रेषित समय :21:41:37 PM / Tue, Nov 9th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित प्रेमसागर हनुमानताल क्षेत्र में आज कं चा खेलने के विवाद पर दो परिवारों में टकराव हो गया, जिसमें दोनों ही पक्षों ने एक दूसरे पर हमला कर फायरिंग कर दी. फायरिंग में तीन लोगों को चोटें आई है, जिसमें एक ही हालत को देखते हुए मेडिकल अस्पताल रेफर किया गया है. वहीं घटना को लेकर क्षेत्र में अफरातफरी व भगदड़ मची रही, मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के बाद हमलावरों की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार प्रेमसागर क्षेत्र में रहने वाले मनोज सोनकर व अज्जू सोनकर के बच्चों में आज शाम 7 बजे के लगभग कंचा खेलते वक्त विवाद हो गया, बच्चों के बीच विवाद होने की खबर मिलते ही दोनों पक्षों के लोग भी जिन्होने एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए मारपीट शुरु कर दी, मारपीट कुछ इस तरह बढ़ी कि दोनों ही पक्षों ने एक दूसरे पर फायरिंग करना शुरु कर दिया, दोनों पक्षों के बीच फायरिंग होते देख आसपास के लोगों में भगदड़ व अफरातफरी मच गई, फायरिंग में मनोज सोनकर व उनके बेटे मोंटी व दूसरे पक्ष के अज्जू सोनकर के शरीर में चोटें आई है. फायरिंग होने की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी भी पहुंच गए, जिन्होने घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां पर अज्जू सोनकर को प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल रेफर कर दिया, वहीं मनोज व उनके बेटे को भरती कर उपचार शुरु कर दिया गया है. घटना के बाद से क्षेत्र में सनसनी व्याप्त रही, पुलिस ने मामले में दोनों ही पक्षों के लोगों पर प्रकरण दर्ज कर लिया है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में पूर्व पार्षद का पति, पत्थरबाज का भाई शफीक हिना गिरफ्तार, एक नम्बर के दो वाहन चला रहा था, देखें वीडियो

जबलपुर में कपड़ा ठूंसकर छात्रा के साथ रेप..!

जबलपुर में कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाने के बाद मजदूर की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

जबलपुर में बलात्कारी बेटे का कुख्यात सूदखोर पिता महादेव पहलवान भी गिरफ्तार, 10 लाख नगद, जमीनों, मकानों के कागजात, रिवाल्वर, बंदूके, कारतूस का जखीरा मिला, देखें वीडियो

जबलपुर में प्लाटून कमांडर के बेटे की नृशंस हत्या..!

Leave a Reply