जबलपुर में प्लाटून कमांडर के बेटे की नृशंस हत्या..!

जबलपुर में प्लाटून कमांडर के बेटे की नृशंस हत्या..!

प्रेषित समय :15:55:55 PM / Mon, Nov 8th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित एसएएफ पेट्रोल पम्प रांझी में प्लाटून कमांडर नारायण बहादुर थापा के बेटे रोहित की चार बदमाशों ने चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. रोहित पर चाकुओं से हमला होते देख आसपास के लोगों में चीख पुकार व भगदड़ मच गई. खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के बाद चारों हमलावरों को सरगर्मी से तलाश करते हुए हिरासत में ले लिया है. घटना को लेकर रांझी क्षेत्र में देर रात तक सनसनी व्याप्त रही, घटना को लेकर क्षेत्र में तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त रही.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार छठवीं बटालियन  रांझी में पदस्थ प्लाटून कमांडर नारायण बहादुर थापा का बेटा रोहित थापा उम्र 30 वर्ष रात 11 बजे के लगभग घर से गांधी व्यायाम शाला जाने के लिए निकला, जब वह एसएएफ पेट्रोल पम्प के  सामने पहुंचा, इस दौरान संजय थापा, अभिषेक बहादुर, मनीष व सोनू शराब के नशे में धुत्त होकर पहुंच गए, जिन्होने आवाज लगाते हुए रोहित को रोक लिया और गाली गलौज करने लगे, रोहित ने चारों की बातों को अनसुना किया और आगे बढ़ा तभी उसपर चायना चाकू से हमला कर दिया, चाकू के वार से रोहित की जांघ की नस कट गई और वह गिर गया, वहीं रोहित पर हमला होते देख आसपास के लोगों में चीख पुकार व भगदड़ मच गई, लगातार खून बहन से रोहित की हालत बिगड़ती चली गई, इसके बाद भी रोहित ने अपने भाई सुमित को फोन पर हमले की खबर दी, भाई सुमित सहित अन्य लोग मौके पर पहुंच गए और रोहित को उठाकर नजदीक के अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया. डाक्टरों का कहना था कि अत्यधिक खून बहने से रोहित की मौत हुई है. हमले की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारियों सहित परिजन व रिश्तेदार भी पहुंच गए, पुलिस को पूछताछ में भाई सुमित ने बताया कि रोहित ने चार युवकों द्वारा हमला किए जाने की बात कही थी, जिसपर पुलिस ने चारों युवकों को सरगर्मी से तलाश करते हुए हिरासत में ले लिया है.

हमलावर पुलिस परिवार से ही है-

पुलिस को पूछताछ में यह भी पता चला कि चारों आरोपियों में अभिषेक के पिता अमरबहादुर थापा एसएएफ में प्रधान आरक्षक है, मनीष सोनी के पिता कृष्ण बहादुर सिंह एसआई है, सोनू के पिता राधेश्याम पांडेय एसएएफ से सेवानिवृत हो चुके है, वहीं संजय थापा के पिता स्वर्गीय सूरज थापा भी आर्मी से सेवानिवृत हुए थे.

तीन नवम्बर को हुआ था झगड़ा-

पुलिस को जांच के दौरान यह भी जानकारी लगी है कि संजय के भाई सनी थापा का तीन नवम्बर को दो युवकों से झगड़ा हुआ था, इस दौरान दोनों युवकों ने सनी के साथ मारपीट की थी. संजय को शक था कि रोहित के कहने पर ही दोनों युवकों ने उसके भाई सनी के साथ मारपीट की थी, जिसके चलते संजय थापा अपने तीन साथियों के साथ रोहित से बदला लेने की फिराक में रहा. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश: कॉलेज में दाखिला लेने वाली बेटियों को मिलेंगे 25000 रु

मध्यप्रदेश में दशहरा पर विजय संकल्प ध्वज फहराएगी, हर बूथ पर लाड़ली के पैर पूजे जाएगें

घूमने के शौकीन हैं तो मध्यप्रदेश का सांची स्तूप देखने जरूर जाएं

रिजर्व बैंक ने मध्यप्रदेश के जिला सहकारी केंद्रीय बैंक पर लगाया जुर्माना

मध्यप्रदेश के महाधिवक्ता पुरुषेन्द्र कौरव बनेगे जज, कोर्ट कालेजियम ने की अनुशंसा, राष्ट्रपति लेंगे निर्णय

मध्यप्रदेश में केंद्रीय मंत्रियों की आशीर्वाद यात्राओं की शुरुआत आज से

मध्यप्रदेश उच्च न्यायलय जबलपुर में पीए के पदों पर भर्ती, स्नातक पास करें आवेदन

Leave a Reply