जबलपुर में पूर्व पार्षद का पति, पत्थरबाज का भाई शफीक हिना गिरफ्तार, एक नम्बर के दो वाहन चला रहा था, देखें वीडियो

जबलपुर में पूर्व पार्षद का पति, पत्थरबाज का भाई शफीक हिना गिरफ्तार, एक नम्बर के दो वाहन चला रहा था, देखें वीडियो

प्रेषित समय :19:20:32 PM / Tue, Nov 9th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में गोहलपुर पुलिस ने पूर्व पार्षद फिरदौस अंसारी व पत्थरबाज के भाई शफीक हिना को आज पुलिस ने गिरफ्तार किया है. शफीक हिना के पास से एक ही नम्बर के दो वाहन मिले है. जिसपर पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है. शफीक हिना के खिलाफ कई अपराधिक प्रकरण भी दर्ज है.

इस संबंध में गोहलपुर थानाप्रभारी अरविंद चौबे ने बताया कि बेनी की तलैया निवासी पूर्व पार्षद फिरदौस अंसारी का पति शफीक हिना अपराधिक प्रवृति का युवक है, शफीक हिना के घर के सामने से दो एक्टिवा गाड़ी मिली है एक गाड़ी शफीक के भाई सोएब के नाम पर रजिस्टर्ड है तो दूसरी गाड़ी का भी रजिस्टे्रशन भी इनके पास से मिला है, इसके बाद भी दोनों गाडिय़ों में एक ही नम्बर डालकर चला रहे थे. पुलिस ने दोनों ही गाडिय़ों को बरामद कर जांच शुरु कर दी है कि आखिर दो गाडिय़ों में एक ही नम्बर डालकर क्यों चलाया जा रहा था, गौरतलब है कि शफीक हिना क ा भाई पिछले दिनों ईद मिलादुन्नवी पर हुए पथराव में भी शामिल रहा है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाने के बाद मजदूर की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

जबलपुर में बलात्कारी बेटे का कुख्यात सूदखोर पिता महादेव पहलवान भी गिरफ्तार, 10 लाख नगद, जमीनों, मकानों के कागजात, रिवाल्वर, बंदूके, कारतूस का जखीरा मिला, देखें वीडियो

जबलपुर में प्लाटून कमांडर के बेटे की नृशंस हत्या..!

जबलपुर के रांझी में बदमाशों ने प्लाटून कमांडर के पुत्र को चाकू से गोद डाला, अधिक खून बहने से हुई मौत

जबलपुर में चार दिन से लापता प्रेमी-युगल की लाश कुएं में उतराती मिली

Leave a Reply