अखिलेश यादव ने लॉन्च किया समाजवादी सुगंध, कहा- यूपी में भ्रष्टाचार ने सारी सीमाएं तोड़ी

अखिलेश यादव ने लॉन्च किया समाजवादी सुगंध, कहा- यूपी में भ्रष्टाचार ने सारी सीमाएं तोड़ी

प्रेषित समय :14:51:58 PM / Tue, Nov 9th, 2021

लखनऊ. समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने समाजवादी सुगंध लॉन्च किया है. कन्नौज के इस इत्र में 22 राज्यों से इकट्ठा किये गये प्राकृतिक इत्रों का इस्तेमाल किया गया है. ये 22 अगले साल के विधानसभा चुनाव को दर्शाता है. इस दौरान अखिलेश ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता को परेशान करने के लिए नोटबंदी की गई. यूपी में भ्रष्टाचार ने सारी सीमाएं तोड़ दी है.

अखिलेश यादव ने आरोप लगाते हुए कहा कि ट्रिपल इंजन की सरकार कानून-व्यवस्था को ध्वस्त कर रही है. भाजपा सभी संस्थाओं को ध्वस्त करने का काम कर रही है, इसलिए 2022 में बदलाव होकर रहेगा. उत्तर प्रदेश को बर्बाद करने का काम अगर किसी ने किया है तो वो भाजपा ने किया है.

इससे पहले अखिलेश यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ को चुनाव ना लड़ने की सलाह दी थी. अखिलेश ने कहा, अब सीएम को चुनाव नहीं लड़ना चाहिए, क्योंकि वो जा रहे हैं. उन्होंने ये भी कहा कि मेरी पार्टी मेरे चुनाव लड़ने का निर्णय लेगी.

हाल में ही पेट्रोल-डीजल की कीमतें कम करने को लेकर भी अखिलेश हमला करने से नहीं चूके. अखिलेश ने कहा, बीजेपी ये सोचती है कि कुछ पैसे कम कर दे तो जनता साथ खड़ी है. हमारा मानना है कि डीजल-पेट्रोल जीरो कर देंगे, तो भी यूपी की जनता बीजेपी का सफाया कर देगी. उपचुनाव हारते ही बीजेपी को पेट्रोल-डीजल नजर आने लगा है. इन लोगों को सिलेंडर क्यों नहीं नजर आ रहा? सिलेंडर की कीमत आज कहां पहुंच गई है? डीजल पेट्रोल के महंगे होने से सब कुछ महंगा हो जाता है. बीजेपी के लोग 5 ट्रिलियन डॉलर की इकोनॉमी की बात करते हैं, लेकिन महंगाई बहुत ज्यादा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

2022 में बीजेपी को जमीन में दफना दूंगा, अखिलेश यादव को CM बनवाऊंगा : ओमप्रकाश राजभर

जिन्ना के बहाने अखिलेश ने खेला है मुस्लिम कार्ड

अखिलेश यादव का बड़ा बयान: बोले- नहीं लड़ूंगा अगला विधानसभा चुनाव

राकेश टिकैत का बयान- अखिलेश यादव के परिवार को BJP ने बांटा

समाजवादी पार्टी में शामिल हुए 7 विधायक, अखिलेश बोले- भागता दिखाई देगा भाजपा परिवार

अखिलेश ने नहीं किया गठबंधन तो प्रसपा के लिए प्रचार करेंगे नेताजी: शिवपाल यादव

Leave a Reply