नवाब मलिक का पलटवार, कहा कल सुबह देवेंद्र फडणवीस के अंडरवर्ल्ड के खेल का करुंगा खुलासा

नवाब मलिक का पलटवार, कहा कल सुबह देवेंद्र फडणवीस के अंडरवर्ल्ड के खेल का करुंगा खुलासा

प्रेषित समय :14:49:41 PM / Tue, Nov 9th, 2021

मुंबई. देवेंद्र फडणवीस के आरोपों का जवाब देने के लिए अब नवाब मलिक की प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर देवेंद्र फडणवीस ने अंडरवर्ल्ड से संबंध होने का आरोप लगाया है. नवाब मलिक ने कहा कि इस तरह के आरोप हमपर आज तक किसी ने नहीं लगाए हैं. आपको जानकारी देने वाले लोग कच्चे खिलाड़ी हैं. कल सुबह 10 बजे देवेंद्र फडणवीस जी के अंडरवर्ल्ड के खेल का खुलासा करूंगा.

नवाब मालिक ने कहा, देवेंद्र फडणवीस ने कहा था, दीवाली के बाद फटाखे फोड़ेंगे. 1999 में देवेंद्र पहली बार शहर में आए. पहले मुंडे साहब दाउद को लोगों से जोड़ते थे. 62 साल के जीवन में, या लोक प्रतिनिधि के तौर पर कभी किसी ने आरोप नहीं लगाए.

नवाब मालिक ने कहा आपको जानकारी देने वाले कच्चे खिलाड़ी हैं. कल सुबह 10 बजे देवेंद्र जी का अंडरवर्ल्ड का क्या खेल है इसकी जानकारी देंगे. देवेंद्र जी आपका बम तो फूटा ही नहीं. अब नवाब मलिक बम नहीं, हाइड्रोजन बम गिराएगा. कल तक का इंतजार कीजिए.

नवाब मालिक ने कहा एक माहौल खड़ा किया गया कि नवाब मलिक के बम ब्लास्ट के आरोपियों से संबंध हैं. आज एक जगह को लेकर आपने लोगों के सामने कुछ कागज रखे कि हमने 1.5 लाख फुट जमीन कौड़ी मोल माफिया के जरिए खरीदी. हमें लगता है कि आपके मुख़बिर कच्चे खिलाड़ी हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आर्यन समेत 6 मामलों की अगुवाई नहीं करेंगे समीर वानखेड़े, आज मुंबई जाएगी SIT की टीम

कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज ले चुके यात्री कर सकेंगे मुंबई लोकल ट्रेन का सफर

मुंबई पहुंचाने थे हवाला के तीस लाख, इससे पहले ही जीआरपी ने जबलपुर स्टेशन में पकड़ा

मुंबई मेल सेे 73 लाख के जेवर सहित भाग रहे व्यक्ति को आरपीएफ ने पकड़़ा

हार्दिक पंड्या को मुंबई ने दिया झटका, टीम नहीं करेगी रिटेन

Leave a Reply