जबलपुर लोकायुक्त टीम को देखते ही रुपए फेंककर भागा राजस्व निरीक्षक..!

जबलपुर लोकायुक्त टीम को देखते ही रुपए फेंककर भागा राजस्व निरीक्षक..!

प्रेषित समय :19:22:40 PM / Wed, Nov 10th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर संभाग के ढीमरखेड़ा जिला कटनी आज उस वक्त हड़कम्प मच गया, जब लोकायुक्त टीम ने कार्यालय में रिश्वत लेते राजस्व निरीक्षक राकेश कुमार पांडेय को पकड़ा, लोकायुक्त टीम के हत्थे चढ़ते ही राकेश कुमार पांडेय (आरआई) रिश्वत के दस हजार रुपए फेंककर भाग निकला, जिसे पीछा करते हुए पकड़ा गया. लोकायुक्त टीम की कार्यवाही से कार्यालय में हड़कम्प मच गया था.

इस संबंध में लोकायुक्त एसपी संजय साहू ने बताया कि ग्राम रामपुर तहसील ढीमरखेड़ा जिला कटनी निवासी रंजीत पिता घासीराम पटेल उम्र 44 वर्ष ने सीमाकंन के बाद फील्ड बुक तैयार करने व बेदखली आदेश का पालन कराने के लिए आवेदन दिया, जिसपर आरआई राकेश पिता राम आश्रय पांडेय उम्र 57 वर्ष ने 10 हजार रुपए रिश्वत की मांग की. आरआई राकेश पांडेय द्वारा रिश्वत मांगे जाने की शिकायत रंजीत पटेल ने जबलपुर लोकायुक्त एसपी संजय साहू से की, इसके बाद आज रंजीत पटेल तहसील कार्यालय पहुंचा और आरआई राकेश कुमार पांडेय को दस हजार रुपए की रिश्वत दी, तभी लोकायुक्त टीम के इंस्पेक्टर कमल सिंह उइके, भूपेंद्र कुमार दीवान, आरक्षक अमित मंडल, पंकज तिवारी, विजयसिंह बिष्ट व जीत सिंह ने दबिश दी, लोकायुक्त टीम को देखते ही आरआई राकेश पांंडेय ने रिश्वत के दस हजार रुपए फेंके और दौड़ लगा दी, आरआई श्री पांडेय को भागते देख कार्यालय में हड़कम्प व अफरातफरी मच गई, लोकायुक्त टीम ने पीछा करते हुए रोक लिया. लोकायुक्त टीम ने आरआई के पास से जमीनों से संबंधित और भी दस्तावेज बरामद किए है, जिनकी जांच की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

लोकायुक्त टीम को देखते ही टीआई-एएसआई ने फेंके रिश्वत के रुपए..!

फ्रेंच पोर्टल का दावा- डसॉल्ट ने 36 राफेल जेट बेचने के लिए दी 65 करोड़ की रिश्वत, दस्तावेज के बावजूद सीबीआई-ईडी ने जांच नहीं की

इंदौर: लोकायुक्त ने खाद्य आपूर्ति अधिकारी को 15000 की रिश्वत लेते पकड़ा

बिहार: ढाई लाख रुपए की रिश्वत ले रहे थे सीओ साहब, विजिलेंस ने धर दबोचा

एमपी के जबलपुर की ईओडब्ल्यू-लोकायुक्त की टीम ने पकड़े दो रिश्वतखोर..! देखे वीडियो

Leave a Reply