जबलपुर में निगरानी बदमाश की गैंग ने जीजा-साले के साथ की लूट

जबलपुर में निगरानी बदमाश की गैंग ने जीजा-साले के साथ की लूट

प्रेषित समय :19:21:17 PM / Sat, Nov 13th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित मझौली क्षेत्र में निगरानी बदमाश ने अपनी गैंग के साथ मिलकर जीजा-साले को चाकू अड़ाकर एक लाख रुपए लूट लिए, लूट की इस सनसनीखेज वारदात के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने निगरानी बदमाश व उसके साथियों को गिरफ्तार कर लूटे गए 53 हजार रुपए, मोबाइल फोन व लूट में प्रयुक्त कार, मोटर साइकल व बुलट गाड़ी बरामद कर ली है. वहीं एक फरार लुटेरे को पकडऩे के लिए पुलिस की टीमें संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है.

इस संबंध में पुलिस अधिकारियों ने बताया कि ग्राम बक्सवाही कटंगी निवासी प्रवीण लोधी क्षेत्र का निगरानी बदमाश है, जो अपने साथी खूबसिंह, भगवानसिंह व हरिसिंह के साथ मिलकर जबलपुर से दमोह रोड पर लूट की वारदातों को अंजाम देता रहा, दो दिन पहले प्रवीण सिंह अपनी कार में साथियों के साथ मझौली से ग्राम ढौड़ा के बीच लूट की वारदात करने के इरादे से घूम रहा था, इस दौरान दर्शन पटेल उम्र 31 वर्ष निवासी ग्राम टीला पथरिया जिला दमोह अपने जीजा जमुना प्रसाद निवासी दमोह के साथ हारवेस्टर देखने के सिमरिया जाने निकला, जब दोनों ढौड़ा से आगे बढ़ रहे थे, इस दौरान प्रवीण सिंह ने रोककर अपनी कार अड़ा दी, जब तक वे कुछ समझते प्रवीण व उसके साथियों ने दोनों के पास रखे एक लाख रुपए व मोबाइल फोन छीने और अपनी क्विड कार क्रमांक एमपी 20 सीजी 1910 से भाग निकले. दर्शन व उसके जीजा जमुना प्रसाद ने ट्रक चालक से फोन लेकर परिचितों को सूचना दी. देखते ही देखते सभी लोग आ गए, जिन्होने अपने स्तर पर तलाश की इसके बाद पुलिस अधिकारियों को जानकारी दी. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तलाश की तो कार नाहन देवी पुल के पास रोड किनारे खड़ी मिल गई. इसके बाद पुलिस ने प्रवीणसिंह लोधी को हिरासत में लेकर  पूछताछ की तो उसने लूट की वारदात करना स्वीकार लिया. पुलिस ने प्रवीण की निशानदेही पर भगवानसिंह व खूब सिंह लोधी को भी तलाश करते हुए पकड़ लिया.  वहीं फरार आरोपी हरिसिंह को पकडऩे के लिए पुलिस की टीमें लगातार दबिश दे रही है.

चोरी की दो मोटर साइकलें भी मिली-

पुलिस को आरोपियों के पास से एक बाईक व एक बुलट मिली है, जिसमें मोटर सायकिल क्रमंाक एमपी 34 एमजी 7523 माह अगस्त 2121 में दमोह से तथा बुलेट  क्रमांक एमपी 21 एमएन 5979 करीब एक माह पूर्व बहोरीबंद कटनी से चोरी की थी, इन दोनों वाहनों का उपयोग भी लूट की वारदात करने के लिए किया जाता रहा है.

मुख्य आरोपी पर दर्ज है 10 से ज्यादा मामले -

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि प्रवीण लोधी क्षेत्र का निगरानी बदमाश है, जिसके विरुद्ध लूट, चोरी, मारपीट व जुआं के दस से ज्यादा मामले दर्ज होकर न्यायालय में विचाराधीन है, जिसका पूर्व में जिला बदर भी किया जा चुका है. प्रवीण लोधी के अपराधिक रिकार्ड को दृष्टिगत रखते हुए प्रतिबंधात्मक कार्यवाही की जा रही है.

पकड़े गए आरोपी-

-प्रवीण पिता गोैतम लोधी उम्र 23 वर्ष निवासी बक्सवाही
-खूब सिंह पिता लक्ष्मण सिंह लोधी उम्र 38 वर्ष निवासी बक्सवाही
-भगवान सिंह पिता डेलन सिंह उम्र 22 वर्ष निवासी बक्सवाही
-फरार आरोपी, हरिसिंह पिता धमेन्द्र सिंह उम्र 22 वर्ष निवासी बक्सवाही

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर के जयंती कॉम्प्लेक्स के 4 दुकान पर पुलिस की दबिश: एप्पल कंपनी के नाम बेच रहे मोबाइल के नकली एसेसरीज

जबलपुर में अभी भी जारी है डेंगू का कहर, एक और बालिका की मौत

जबलपुर: शादी समारोह मेंं वैक्सीन की दोनों डोज लेने वाले ही शामिल हो सकेंगे, वरना होगी कार्यवाही

जबलपुर में कांग्रेस विधायक की लाइसेंसी पिस्तौल से बेटे ने खुद को मारी गोली, मौत..!

जबलपुर में खटवानी सेल्स एंड सर्विसेज पर ईओडब्ल्यू की बड़ी कार्रवाई: यहां पर एक की वाहन के दो इनवाईस, दो बीमा बनाकर किया जाता रहा फर्जीवाड़ा

जबलपुर में कुख्यात हिस्ट्रीशीटर रज्जाक पहलवान के फरार 13 गुर्गो पर 8-8 हजार रुपए, 9 पर 5-5 हजार रुपए का ईनाम

Leave a Reply