कर्नाटक के शिवमोगा में विवाह समारोह में खाना खाने से बीमार हुए लोग, अस्पताल में भर्ती

कर्नाटक के शिवमोगा में विवाह समारोह में खाना खाने से बीमार हुए लोग, अस्पताल में भर्ती

प्रेषित समय :16:38:02 PM / Sun, Nov 14th, 2021

बेंगलुरु. कर्नाटक के शिवमोगा स्थित अलादा हल्ली गांव में एक विवाह समारोह के दौरान खाना खाने वाले करीब 50 लोग बीमार हो गए. इन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया जहां पता चला कि इन्हें फूड प्वाइजनिंग हो गया था. अब सभी की हालत स्थिर है. यह जानकारी मैकगन्न डिस्ट्रिक्ट अस्पताल के मेडिकल सुपरिटेंडेंट, डाक्टर श्रीधर एस ने दी.

यह मामला 12 नवंबर की रात का है जब विवाह समारोह में 500 से अधिक लोग शामिल हुए थे. सभी ने समारोह में भोजन किया था. लेकिन इनमें से कुछ लोगों ने शनिवार सुबह पेट में दिक्कत महसूस की और जलन की शिकायत करने लगे. इन्हें होलालुरु के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के बाद मैक्गन जिला अस्पताल में शिफ्ट किया गया. इमरजेंसी स्थिति के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर पांच एंबुलेंस की व्यवस्था की गई, ताकि जरूरत पडऩे पर किसी भी मरीज को तुरंत जिला अस्पताल ले जाया जा सके.

जिला पंचायत सीईओ एमएल वैशाली ने शनिवार को अस्पताल का दौरा किया और बीमार लोगों का हाल लिया. डाक्टर ने फिलहाल इसके पीछे फूड प्वाइजनिंग या गंदा पानी को वजह बताया है. फूड प्वाइजनिंग होने पर उल्टी, पेट दर्द, लूज मोशन, जी मिचलाना, अधिक कमजोरी, सिरदर्द, चक्कर आने जैसे लक्षण दिखते हैं. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रोहिंग्याओं को बाहर निकालने की याचिका पर 3 दिन में कर्नाटक सरकार ने लिया यूटर्न

साउथ एक्टर पुनीत राजकुमार का हुआ निधन, कर्नाटक में लागू की गई धारा 144

कर्नाटक के स्कूल में 32 बच्चे कोरोना पॉजिटिव, प्रशासन ने परिसर को किया सील

कर्नाटक हाईकोर्ट ने कहा- मुस्लिम निकाह एक अनुबंध है, हिंदू विवाह की तरह संस्कार नहीं

फिर लौट रहा मानसून : कर्नाटक में भारी बारिश की आशंका, एमपी सहित इन राज्यों से हुई मानसून की वापसी

Leave a Reply