कर्नाटक के स्कूल में 32 बच्चे कोरोना पॉजिटिव, प्रशासन ने परिसर को किया सील

कर्नाटक के स्कूल में 32 बच्चे कोरोना पॉजिटिव, प्रशासन ने परिसर को किया सील

प्रेषित समय :15:03:53 PM / Thu, Oct 28th, 2021

कोडुगू. कर्नाटक के कोडुगू में स्थित एक आवासीय स्कूल के 32 बच्चे कोरोना पॉजिटिव होने के बाद हड़कंप मच गया है. स्थानीय प्रशासन ने सावधानी के तौर पर स्कूल परिसर को अस्थाई तौर सील कर दिया है. कोडुगू जिले के मेडिकेरी में स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय में 9वीं से लेकर 12वीं कक्षा के बच्चे कोरोना पॉजिटिव मिले हैं.

जिस स्कूल में बच्चे कोरोना पॉजिटिव मिले हैं उसमें कुल 278 बच्चे पढ़ते हैं और स्कूल प्रशासन जब बच्चों का रूटीन कोरोना टेस्ट कर रहा था तो उस टेस्ट में 32 बच्चे कोरोना पॉजिटिव मिले. बच्चों के अलावा स्कूल का एक स्टाफ भी कोरोना पॉजिटिव है. मिली जानकारी के अनुसार जो 32 बच्चे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं उनमें 10 लड़कियां तथा 22 लड़के हैं और सभी 9वीं से 12वीं कक्षा में पढ़ते हैं. 10 बच्चों में कोरोना के लक्षण पाए गए हैं जबकि 22 बच्चों में किसी तरह का लक्षण सामने नहीं आया है.

जिला प्रशासन को जैसे ही इसकी जानकारी मिली तो जिलाधिकारी के साथ जिला स्वास्थ्य अधिकारी ने स्कूल पहुंचकर स्थिति को संभाला और यह बच्चों को उपचार की व्यवस्था सुनिश्चित की. देश के अधिकतर राज्यों में फिलहाल कोरोना का संक्रमण काबू में है लेकिन कुछ राज्यों में मामले तेजी से बढ़ने लगे हैं, हाल के दिनों में पश्चिम बंगाल, हिमाचल प्रदेश और ओडिशा में कोरोना के नए मामले सामने आए हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

फिर लौट रहा मानसून : कर्नाटक में भारी बारिश की आशंका, एमपी सहित इन राज्यों से हुई मानसून की वापसी

AIGF ने कर्नाटक में ऑनलाइन गेमिंग पर प्रतिबंध लगाने पर हाईकोर्ट में दायर की याचिका

कर्नाटक में 150 आवारा कुत्तों को जिंदा दफनाने के आरोप में 12 लोग गिरफ्तार

जस्टिस सतीशचंद्र शर्मा बने कर्नाटक हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस

येदियुरप्पा के करीबी बोम्मई ने ली कर्नाटक के सीएम पद की शपथ, 3 उप मुख्यमंत्री भी बनेंगे

कर्नाटक के अगले मुख्यमंत्री बसावाराज बोम्मई होंगे, विधायक दल की बैठक में हुआ फैसला

Leave a Reply