जबलपुर में बच्चे को कुत्ते ने काटा, गुस्साए चाचा ने मार दी गोली..!

जबलपुर में बच्चे को कुत्ते ने काटा, गुस्साए चाचा ने मार दी गोली..!

प्रेषित समय :17:43:00 PM / Mon, Nov 15th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित मथुरा बिहार कालोनी विजय नगर में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब योगेश सिंह चंदेल नामक युवक ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से कुत्ते को गोली मार दी, घरों से बाहर निकले लोगों ने देखा तो वे स्तब्ध रह गए, इस मामले की शिकायत पर पुलिस ने योगेशसिंह चंदेल के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है, वहीं उनकी पिस्टल भी जब्त कर ली.

पुलिस के अनुसार नगर निगम से सेवानिवृत स्वास्थ्य अधिकारी जीएस चंदेल के पोता कुशाग्र उम्र डेढ़ वर्ष दो पहले खेलते खेलते घर के बाहर निकल गया, जहां पर कुत्ते ने कुशाग्र को काट लिया. कुशाग्र को कुत्ते के काटने से चाचा योगेश सिंह चंदेल गुस्से से आगबबूला हो गए. बीती रात योगेश सिंह घर के बाहर टहल रहे थे, इस दौरान कुत्ता दिखा तो उन्होने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से कुत्ते पर फायर कर दिए, जिसमें एक गोली सिर व दूसरी गोली पेट में लगी जिससे कुत्ते की मौके पर ही मौत हो गई. गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग घर से बाहर आ गए, जिन्होने कुत्ते को खून से लथपथ देखा तो स्तब्ध रह गए, कुत्ते को मोहल्ले के लोगों ने ही पाला था जिसे सभी घरों से खाना दिया जाता रहा, इस घटना से लोग व्यथित रहे. घटना की खबर मिलते ही विजय नगर टीआई सोमा मलिक पहुंच गई, जिन्होने योगेशसिंह चंदेल को हिरासत में लेकर पिस्टल जब्त कर ली, इस मामले में एनजीओ पीपल पीस फाउंडेशन के संचालक की शिकायत पर पुलिस ने पशु कू्र रता निवारण अधिनियम सहित अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपी के पास जो पिस्टल का लाइसेंस है उसे निरस्त कराने की कार्यवाही की जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में बिरसा मुंडा जयंती पर बोले कमलनाथ: शिवराजसिंह के झूठ से झूठ भी शरमा जाता है, आदिवासियों को हक दिलाने लड़ाई लडऩा होगी

जबलपुर में पूर्व सीएम दिग्विजयसिंह ने कहा: भाजपा के लिए हिन्दू धर्म आस्था का सवाल नहीं, इनका एक राजनैतिक हथियार है

जबलपुर में युवक की पत्थर पटककर नृशंस हत्या..!

जबलपुर में मोटर साइकल की टक्कर से युवक की मौत, दूसरा गंभीर

जबलपुर कुख्यात सूदखोर महादेव पहलवान पर एक और प्रकरण दर्ज, धमकी देकर कराई थी मकान की रजिस्ट्री

जबलपुर में चाट खाने के विवाद पर युवक की हत्या..!

Leave a Reply