दफनाएं नहीं जलाकर करें मेरा अंतिम संस्कार, यति नरसिंहानंद दे मुखाग्नि- वसीम रिजवी

दफनाएं नहीं जलाकर करें मेरा अंतिम संस्कार, यति नरसिंहानंद दे मुखाग्नि- वसीम रिजवी

प्रेषित समय :12:03:56 PM / Mon, Nov 15th, 2021

लखनऊ. उत्तर प्रदेश शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के सदस्य वसीम रिजवी एकबार फिर से सुर्खियों में हैं. इसबार उनके खबरों में आने की वजह है उनकी वसीयत. दरअसल वसीम रिजवी ने अपनी वसीयत  बनाई है, जिसमें उन्होंने मरने के बाद हिंदू धर्म के अनुसार अंतिम संस्कार की इच्छा जताई है. वसीम रिजवी ने अपनी वसीयत में लिखा है कि उनके मरने के बाद उन्हें मुस्लिम कब्रिस्तान में दफन करने के बाद हिंदू श्मशान घाट पर जलाया जाए.

वसीम रिजवी ने वीडियो जारी कर कहा, हिंदुस्तान और हिंदुस्तान के बाहर उनकी हत्या करने की साजिश रची जा रही है. मेरी गर्दन काटने की साजिश रची जा रही है, इनाम रखे जा रहे हैं क्योंकि मेरा गुनाह इतना है कि मैंने 26 आयतों को सुप्रीम कोर्ट में चैलेंज किया था जो इंसानियत के प्रति नफरत फैलाती हैं.

उन्होंने आगे कहा, अब मुसलमान मुझे मार देना चाहते हैं और ये ऐलान किया है कि वो किसी कब्रिस्तान में मुझे जगह नहीं देंगे. तो मेरे मरने के बाद शांति बनी रहे इसलिए मैंने एक वसीहत नामा लिखा है और प्रशासन को भी भेज दिया है कि मेरा जो शरीर है वो मेरे हिंदू दोस्त को लखनऊ में दे दिया जाए और चिता बनाकर मेरा अंतिम संस्कार कर दिया जाए और चिता में अग्नि हमारे यति नरसिंहानंद जी देंगे. ये मैंने उनको अधिकृत किया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी के किसान कर रहे हैं अमेरिकन केसर की खेती, कीमत है 2 लाख रुपए किलो

पश्चिमी यूपी में बढ़ी ठंड से बदला स्कूल खुलने का समय

यूपीएससी ने निकाली प्रोग्रामर, कंप्यूटर मैनेजर और मैनेजर पदों पर वैकेंसी

यूपी समेत 5 राज्यों में कहां किसकी बन रही सरकार, चुनाव के ऐलान से पहले आया बड़ा सर्वे

यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति को चित्रकूट रेप मामले में उम्र कैद की सजा, सजा सुनते ही फूट-फूटकर रोने लगे

Leave a Reply