BJP का अखिलेश पर तंज, कहा- अब कहेंगे राम मंदिर भी सपा की सरकार ने ही बनवाया

BJP का अखिलेश पर तंज, कहा- अब कहेंगे राम मंदिर भी सपा की सरकार ने ही बनवाया

प्रेषित समय :09:52:23 AM / Tue, Nov 16th, 2021

लखनऊ. चुनावी साल में सभी सियासी दलों में आरोप-प्रत्यारोप के साथ ही क्रेडिट लेने की होड़ लगी हुई है. इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी ने समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव  पर तंज कसते हुए हमला बोला है. भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश इकाई के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर लिखा, “जिस हिसाब से कागजी एक्सप्रेसवे का झूठा ढोल अखिलेश यादव पीट रहे हैं, उनका अगला ट्वीट होगा कि “राम मंदिर भी समाजवादी पार्टी की सरकार ने बनवाया है.” यह क्रेडिट भी ले ही लीजिए अखिलेश जी..जब इतना झूठ बोल दिए तो एक झूठ और सही…

इसी ट्वीट में सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने लिखा, “एक तस्वीर इतिहास के पन्नों से : जब समाजवादियों ने किया था, पूर्वांचल के आधुनिक भविष्य के मार्ग का शिलान्यास. जिसने उप्र व पूर्वांचल के विकास का नक़्शा खींचा वो बीता कल हमारा था और अब ‘नव उप्र’ के लक्ष्य को लेकर चल रहा कल भी हमारा ही होगा… यूपी का विकास होगा बाइस में बदलाव होगा.”

इससे पहले सोमवार को अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा कि पूर्वांचल एक्सप्रेसवे सपा की देन है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सिर्फ सपा के कामों का उद्घाटन और शिलान्यास कर रहे हैं. अखिलेश यादव ने कहा कि 16 नवंबर को होने वाला उद्घाटन सपा के कामों की नक़ल है, क्योंकि पांच साल पहले उनकी सरकार ने आगरा एक्सप्रेसवे पर लड़ाकू विमान उतार कर दिखा दिया था.

गौरतलब है कि देश के सबसे लंबे एक्सप्रेसवे के उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को करने वाले हैं. इससे पहले अखिलेश यादव ने ट्वीट कर इसके सांकेतिक उद्घाटन का जिक्र कर दिया है. इतना ही नहीं अखिलेश यादव आज पूर्वांचल एक्सप्रेसवे को लेकर एक प्रेस कांफ्रेंस भी करने जा रहे हैं. बता दें यह पहला मौका नहीं है जब अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर उनके कामों का क्रेडिट लेने का आरोप लगाया है. इससे पहले भी वे यह बात कह चुके हैं. अब एक बार फिर उन्होंने पूर्वांचल एक्सप्रेसवे को समाजवादी नाम दे दिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी के किसान कर रहे हैं अमेरिकन केसर की खेती, कीमत है 2 लाख रुपए किलो

पश्चिमी यूपी में बढ़ी ठंड से बदला स्कूल खुलने का समय

यूपीएससी ने निकाली प्रोग्रामर, कंप्यूटर मैनेजर और मैनेजर पदों पर वैकेंसी

यूपी समेत 5 राज्यों में कहां किसकी बन रही सरकार, चुनाव के ऐलान से पहले आया बड़ा सर्वे

यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति को चित्रकूट रेप मामले में उम्र कैद की सजा, सजा सुनते ही फूट-फूटकर रोने लगे

यूपी के मुजफ्फरनगर में ट्रक और कार की भीषण टक्कर में बच्ची सहित 4 की मौत

Leave a Reply