यूएस ओपन चैम्पियन मेदवेदव जीते, बेरेटिनी चोटिल होने के कारण मैच से हटे

यूएस ओपन चैम्पियन मेदवेदव जीते, बेरेटिनी चोटिल होने के कारण मैच से हटे

प्रेषित समय :09:26:29 AM / Tue, Nov 16th, 2021

तूरिन (इटली). यूएस ओपन चैंपियन दानिल मेदवेदेव ने अपनी दमदार सर्विस और बेसलाइन पर शानदार खेल से एटीपी फाइनल्स टेनिस टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में हूबर्ट हरकास्ज को 6-7 (5), 6-3, 6-4 से हराया. रेड ग्रुप में दिन के दूसरे मैच में 2018 के चैंपियन अलेक्सांद्र जेवरेव ने इटली के मैटियो बेरेटिनी के हटने के कारण मैच अपने नाम किया. मेदवेदेव को हुराकाज ने इससे पहले विंबलडन में हराया था.

बेरेटिनी पेट की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण दूसरे सेट में हट गये थे. जेवरेव ने पहला सेट 7-6 (7) से जीता था. जब बेरेटिनी ने हटने का फैसला किया, तब जेवरेव दूसरे सेट में 1-0 से आगे चल रहे थे. शीर्ष रैंकिंग के नोवाक जोकोविच ग्रीन ग्रुप में अपना पहला मैच आठवीं वरीयता प्राप्त कास्पर रूड से खेलेंगे. जबकि चौथी वरीयता प्राप्त स्टेफनोस सिटसिपास पांचवें वरीय आंद्रे रूबलेव का सामना करेंगे.

मैच के बाद बेरेटिनी ने कहा कि यहां खेल को लेकर जो माहौल था, ऐसा मैंने जिंदगी में कभी महसूस नहीं किया. इसलिए मुझे अब बुरा लग रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पाकिस्तानी खिलाड़ी रिजवान आईसीयू में भर्ती थे, हर हाल में मैच खेलना चाहते थे, भारतीय डॉक्टर ने कर दिया चंगा

विराट कोहली की बेटी को धमकाने वाला गिरफ्तार, पाकिस्तान से मैच हारने पर दुष्कर्म की धमकी दी थी, मुंबई पुलिस ने हैदराबाद से आईआईटीयन को पकड़ा

अफगानिस्तान-न्यूजीलैंड मैच पर पूरे भारत की नजर, अफगानिस्तान की कमजोर शुरुआत

भारतीय टीम ने अफगानिस्तान को 66 रनों से हराया, रोहित शर्मा बने मैन ऑफ द मैच

रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान ने अफगानिस्तान से छीनी जीत, आसिफ अली बने मैच के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी

Leave a Reply