पीएम मोदी के आने से पहले ही समाजवादियों ने किया पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन

पीएम मोदी के आने से पहले ही समाजवादियों ने किया पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन

प्रेषित समय :13:30:45 PM / Tue, Nov 16th, 2021

लखनऊ. पीएम मोदी आज लखनऊ से गाजीपुर तक जाने वाले पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन करने वाले हैं. लेकिन उससे पहले ही समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने एक्सप्रेस-वे पर साइकिल चलाकर उद्घाटन करने का दावा कर किया है.

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे की गुणवत्ता पर सवाल उठाए. अखिलेश ने कहा, जिस गुणवत्ता के साथ पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे बनना चाहिए था, उसमें समझौता किया गया है. इसे उस क्वालिटी के साथ नहीं बनाया गया है. अभी बरसात हुई थी उसमें इसकी गुणवत्ता की कलई खुल गई है. पता नहीं भारतीय जनता पार्टी ने कौन से मिलावट की है कि अगर आपने एक्सप्रेस-वे पर अपनी रफ्तार बढ़ा दी तो हो सकता है आपको कमर दर्द और पेट दर्द हो जाए.

बीजेपी ने अखिलेश यादव पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा है कि जिस हिसाब से कागजी एक्सप्रेस-वे का झूठा ढोल अखिलेश यादव पीट रहे हैं, उनका अगला ट्वीट होगा कि राम मंदिर भी समाजवादी पार्टी की सरकार ने बनवाया है. यूपी बीजेपी ने ट्वीट में लिखा, जिस हिसाब से कागजी एक्सप्रेस-वे का झूठा ढोल अखिलेश यादव पीट रहे हैं, उनका अगला ट्वीट होगा कि राम मंदिर भी समाजवादी पार्टी की सरकार ने बनवाया है.

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे को लेकर अखिलेश यादव के बयान पर केंद्रीय मंत्री मुख़्तार अब्बास नक़वी ने कहा, अखिलेश यादव ने गलत कहा है उन्हें कहना चाहिए था उत्तर प्रदेश की धरती उनके परिवार ने बनाई है. उनकी महरबानी से उत्तर प्रदेश के लोग धरती पर चल रहे हैं. इन्हें कांग्रेस की बीमारी लग गई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पश्चिमी यूपी में बढ़ी ठंड से बदला स्कूल खुलने का समय

यूपी के किसान कर रहे हैं अमेरिकन केसर की खेती, कीमत है 2 लाख रुपए किलो

यूपीएससी ने निकाली प्रोग्रामर, कंप्यूटर मैनेजर और मैनेजर पदों पर वैकेंसी

यूपी समेत 5 राज्यों में कहां किसकी बन रही सरकार, चुनाव के ऐलान से पहले आया बड़ा सर्वे

यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति को चित्रकूट रेप मामले में उम्र कैद की सजा, सजा सुनते ही फूट-फूटकर रोने लगे

Leave a Reply