संत परमहंस बोले- खुर्शीद की किताब पर प्रतिबंध नहीं लगाया तो करेंगे आत्मदाह

संत परमहंस बोले- खुर्शीद की किताब पर प्रतिबंध नहीं लगाया तो करेंगे आत्मदाह

प्रेषित समय :09:41:58 AM / Wed, Nov 17th, 2021

अयोध्या. कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद की मुश्किलें फिलहाल कम होती नहीं दिख रही हैं. अयोध्या के संत समाज ने सलमान खुर्शीद की पुस्तक सनराइज ओवर अयोध्या पर प्रतिबंध लगाए जाने के लिए प्रधानमंत्री, गृह मंत्री और मुख्यमंत्री को संबोधित पत्र प्रशासन के माध्यम से भेजा है. बीते दिनों संत परमहंस दास ने कोतवाली अयोध्या में कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद की पुस्तक में हिंदुत्व को लेकर की गई टिप्पणी पर नाराजगी व्यक्त करते हुए तहरीर दी थी. इसमें राष्ट्रद्रोह की धारा में मुकदमा पंजीकृत किए जाने की मांग की गई थी.

अभी तक मुकदमा पंजीकृत नहीं हुआ है अब संत परमहंस दास ने नाराजगी व्यक्त करते हुए आंदोलन की चेतावनी दी है. संत परमहंस दास ने कहा कि अगर सलमान खुर्शीद की पुस्तक पर प्रतिबंध नहीं लगाया जाता और कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद के विरुद्ध राष्ट्रद्रोह का मुकदमा दर्ज नहीं किया जाता है तो वह आमरण अनशन और आत्मदाह भी कर सकते हैं.

परमहंस दास ने कहा की सलमान खुर्शीद ने सनराइज ओवर अयोध्या नाम की एक पुस्तक लिखी है, जिसके 113 नंबर पेज पर हिंदुत्व की तुलना आतंकी संगठन आईएसआईएस और बोको हरम से की है. परमहंस दास ने कहा कि 100 करोड़ भारतीय की तुलना आतंकी संगठन से करना यह राष्ट्र की अवमानना है. सलमान खुर्शीद पर राष्ट्रद्रोह का मुकदमा पंजीकृत होना चाहिए.

उन्होंने पत्र लिखकर प्रधानमंत्री गृह मंत्री और मुख्यमंत्री से मांग की है कि सलमान खुर्शीद की इस पुस्तक पर प्रतिबंध लगाया जाए. परमहंस दास ने कहा कि बहसंख्यक समाज के देवी-देवताओं के ऊपर अपमानजनक शब्दों का प्रयोग किया जा रहा है. आस्था पर चोट की जा रही है. यह बहुत ही चिंताजनक है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

प्रियंका गांधी का बड़ा ऐलान, यूपी में सभी सीटों पर अपने दम पर चुनाव लड़ेगी कांग्रेस

यूपी के किसान कर रहे हैं अमेरिकन केसर की खेती, कीमत है 2 लाख रुपए किलो

पश्चिमी यूपी में बढ़ी ठंड से बदला स्कूल खुलने का समय

यूपी समेत 5 राज्यों में कहां किसकी बन रही सरकार, चुनाव के ऐलान से पहले आया बड़ा सर्वे

यूपीएससी ने निकाली प्रोग्रामर, कंप्यूटर मैनेजर और मैनेजर पदों पर वैकेंसी

Leave a Reply