पाकिस्‍तानी टीम की हरकत से मेजबान बांग्‍लादेश में बवाल, बैन करने की उठी मांग

पाकिस्‍तानी टीम की हरकत से मेजबान बांग्‍लादेश में बवाल, बैन करने की उठी मांग

प्रेषित समय :09:56:01 AM / Wed, Nov 17th, 2021

ढाका. मेजबान बांग्‍लादेश इस महीने पाकिस्‍तान के खिलाफ 3 टी20 मैचों की सीरीज खेलने मैदान पर उतरेगा. इस सीरीज के लिए दोनों टीमें जमकर अभ्‍यास कर रही है. हालांकि इस बीच पाकिस्‍तान टीम की एक हरकत से बांग्‍लादेश में बवाल मच गया. दरअसल सीरीज से पहले एक अभ्‍यास सत्र के दौरान मीरपुर मैदान पर पाकिस्‍तान टीम ने अपने देश का झंडा लगा दिया, जिस पर विवाद खड़ा हो गया है. बांग्लादेश के कई प्रशंसकों ने इसे देश की आजादी के स्वर्ण जयंती समारोहों से पहले राजनीतिक कदम बताया है.

प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर लिखा कि कई देश कई बार बांग्लादेश आए हैं और अनेक मैच खेले हैं लेकिन किसी ने भी अभ्यास सत्र में अपने देश का झंडा जमीन पर नहीं लगाया. ऐसा क्यों किया गया. वे क्या साबित करना चाहते हैं.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने मामले को तूल पकड़ता देख सफाई में कहा कि पिछले 2 महीने से वे टीम के अभ्यास के दौरान देश का झंडा जमीन में लगा खेल रहे हैं. हालांकि अभी तक बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने इस पर कोई टिप्पणी नहीं की है. सोशल मीडिया पर पाकिस्‍तान टीम को जमकर ट्रोल किया जा रहा है और उनसे अभ्‍यास सत्र के दौरान झंडे हो हटाने की मांग भी की गई. वहीं कुछ यूजर्स ने तो इसे शर्मनाक बताया. वहीं फैंस ने सीरीज को रद्द करने और इस तरह के कदम पर बैन लगाने की मांग की है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पाकिस्तानी खिलाड़ी रिजवान आईसीयू में भर्ती थे, हर हाल में मैच खेलना चाहते थे, भारतीय डॉक्टर ने कर दिया चंगा

विराट कोहली की बेटी को धमकाने वाला गिरफ्तार, पाकिस्तान से मैच हारने पर दुष्कर्म की धमकी दी थी, मुंबई पुलिस ने हैदराबाद से आईआईटीयन को पकड़ा

अफगानिस्तान-न्यूजीलैंड मैच पर पूरे भारत की नजर, अफगानिस्तान की कमजोर शुरुआत

भारतीय टीम ने अफगानिस्तान को 66 रनों से हराया, रोहित शर्मा बने मैन ऑफ द मैच

रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान ने अफगानिस्तान से छीनी जीत, आसिफ अली बने मैच के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी

Leave a Reply