बीजेपी सांसद साक्षी महाराज का बड़ा बयान: कहा - बिल बनते बिगड़ते रहते हैं, वापस आ जाएंगे

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज का बड़ा बयान: कहा - बिल बनते बिगड़ते रहते हैं, वापस आ जाएंगे

प्रेषित समय :13:02:12 PM / Sun, Nov 21st, 2021

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव और तीनों कृषि कानूनों की वापसी को लेकर भारतीय जनता पार्टी के सांसद साक्षी महाराज ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि बिल तो बनते रहते हैं बिगड़ते रहते हैं वापस आ जाएंगे दोबारा बन जाएंगे कोई देर नहीं लगती है. वहीं उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ की और प्रदेश में मौजूदा मुख्यमंत्री का जादू बरकरार है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में योगी आदित्यनाथ का कोई तोड़ नहीं है.

मीडिया से बात करते हुए साक्षी महाराज ने कहा, इस बिल का चुनाव से कोई लेना देना नहीं हैं. आप अच्छी तरह से जानते हैं कि तथाकथित किसानों के अपवित्र गठजोड़ ने पाकिस्तान जिंदाबाद, खालिस्तान जिंदाबाद जैसे अपवित्र नारे लग रहे थे. मौदी जी के लिए और बीजेपी के लिए राष्ट्र सर्वप्रथम है. बिल तो बनते रहते हैं बिगड़ते रहते हैं वापस आ जाएंगे दोबारा बन जाएंगे कोई देर नहीं लगती है. लेकिन मैं तो मोदी जी का हृदय से धन्यवाद करुंगा कि उन्होंने बड़े दिल का परिचय दिया जो उन्होंने बिल और राष्ट्र में से राष्ट्र को चुना और जिन लोगों के गलत मंसूबे थे जो मंच से पाकिस्तान और खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे. मुझे लगता है कि उसके ऊपर एक अच्छा प्रहार किया है. चुनाव का जहां तक मामला है तो यहां पीएम मोदी और सीएम योगी का कोई तोड़ नहीं है. यूपी में सीएम योगी का जादू बरकरार है.

सक्षी महाराज की ओर से दिए गए बयान के बाद सपा ने जमकर हमला बोला है. समाजवादी पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया, भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने कहा- फिर कृषि बिल ला सकती है भाजपा सरकार. किसानों से झूठी माफी मांगने वालों की ये सच्चाई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

झांसी: मंदिर न जाने वाले नेता भी अब तिलक लगाए घूम रहे- साक्षी महाराज

BJP सांसद साक्षी महाराज बोले - अखिलेश से कहिए कि योगी से बचकर रहें

झांसी: मंदिर न जाने वाले नेता भी अब तिलक लगाए घूम रहे- साक्षी महाराज

राम जन्मभूमि मामला: आरोप लगाने वाले रसीद दिखाकर चंदा ले जाएं- साक्षी महाराज

Leave a Reply